Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
33 soldiers killed, 11 injured in Terrorist attack on CRPF vehicle in Pulwama - सीआरपीएफ जवानों पर हमला घिनौना कृत्य : मोदी - Sabguru News
होम Breaking सीआरपीएफ जवानों पर हमला घिनौना कृत्य : मोदी

सीआरपीएफ जवानों पर हमला घिनौना कृत्य : मोदी

0
सीआरपीएफ जवानों पर हमला घिनौना कृत्य : मोदी
33 soldiers killed, 11 injured in Terrorist attack on CRPF vehicle in Pulwama
33 soldiers killed, 11 injured in Terrorist attack on CRPF vehicle in Pulwama
33 soldiers killed, 11 injured in Terrorist attack on CRPF vehicle in Pulwama

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपाेरा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के वाहन काफिले पर किए गए आतंकवादी हमले काे घिनौना कृत्य करार देते हुए कहा है कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस बीच भारत ने पाकिस्तान के आतंकवादी समूहों पर प्रतिबंध लगाने के लिए संयुक्त राष्ट्र से आह्वान किया है।

मोदी ने इस कायराना हमले की जबर्दस्त निंदा करते हुए एक ट्वीट में समस्त देशवासियों से शहीद और घायल जवानों के परिजनों के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करने का आग्रह किया तथा घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य शीर्ष अधिकारियों के बातचीत कर पुलवामा में इस आतंकी हमले के बाद की स्थिति पर चर्चा की।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमले को कायरतापूर्ण बताया है और कहा है कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश शहीद परिवारों के साथ खड़ा है।

जेटली ने हमले की निंदा करते हुए इसे कायरना कृत्य करार दिया। उन्होंने कहा कि हमले शहीद जवानों को पूरा देश नमन करता है और दुख की इस घड़ी में हम सभी शहीदों के परिवारों के साथ हैं।

आतंकवादियों को इस कृत्य के लिए सबक सिखाए जाने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए जेटली ने हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने सुरक्षा बलों पर हमले की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे बहादुर जवान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि मेरी हार्दिक संवेदना इस हमले में शहीद हुए जवानाें के परिजनों के प्रति है और मैं घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने हमले की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि एक जवान और भारत का नागरिक होने के नाते इस कायरतापूर्ण कृत्य को देखकर उनका खून खोल रहा है। हमले में शहीद हुए जवानों के बलिदान को वह सलाम करते हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमले की निंदा करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।