Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sarah Ali Khan become veet brand ambassador - वीट की ब्रांड अंबेस्‍डर बनी सारा अली खान - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood वीट की ब्रांड अंबेस्‍डर बनी सारा अली खान

वीट की ब्रांड अंबेस्‍डर बनी सारा अली खान

0
वीट की ब्रांड अंबेस्‍डर बनी सारा अली खान
Sarah Ali Khan become veet brand ambassador
Sarah Ali Khan become veet brand ambassador
Sarah Ali Khan become veet brand ambassador

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हेयर रिमूवल ब्रांड वीट की ब्रांड अंबेस्डर बनायी गयी है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत की थी।

इसके बाद सारा ने फिल्म सिंबा में काम किया। दोनों ही फिल्में हिट साबित हुयी। सारा अली की लोकप्रियता को देखते हुये उन्हें वीट का ब्रांड अम्बेस्डर बनाया गया है। वीट ने अपना नया अभियान पुलिट ऑफ भी लॉन्‍च किया, जो बाल हटाने की त्‍वरित तीन चरण वाली आसान प्रक्रिया को बताने पर केंद्रित होगा। यह आज की एक आधुनिक लड़की के एटीट्यूड को पूर्णता प्रदान करता है जो बड़े सपने देखती है, उसे जीती है, और जो कुछ भी करती है उसमें सर्वश्रेष्ठ तलाशती है। वह आत्‍मविश्‍वासी, स्‍वाभाविक और जीवंत है, ये सभी गुण सारा अली खान में बहुत अच्‍छी तरह से समाहित हैं।

सारा अली खान ने कहा, “मैं वीट कोल्‍ड वैक्‍स स्ट्रिप्‍स के साथ अपने पहले ब्रांड विज्ञापन के लिए काफी रोमांचित हूं। जो बात इसे और भी खास बनाती है वह यह है कि मैं व्‍यक्तिगत रूप से काफी समय से वीट उत्‍पादों का उपयोग कर रही हूं।” हेयर रिमूवल श्रेणी में अपने इन्‍नोवेशन की भावना के लिए एक ब्रांड के रूप में वीट हमेशा मेरे साथ होता है। प्रत्‍येक महिला अपने भीतर से सुंदरता को बिखेरती है। पुलिट ऑफ मेरे लिए केवल एक उत्‍पाद नहीं है, यह एक आधुनिक लड़की के दृष्टिकोण को रेखांकित करता है जो हर चीज को अपने ढंग से लेती है और इसे सर्वश्रेष्‍ठ बनाती है।