Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP`s OBC Morcha national meet postponed after Pulwama terrorist attack-भाजपा ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन स्थगित - Sabguru News
होम Bihar भाजपा ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन स्थगित

भाजपा ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन स्थगित

0
भाजपा ओबीसी मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन स्थगित

पटना। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद भारतीय जनता पार्टी अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन स्थगित कर दिया गया।

भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव ने यहां के बापू सभागार में ओबीसी मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन को पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले को देखते हुए स्थगित कर दिया।

उन्होंने कहा कि पुलवामा में आतंकियों ने कायराना हरकत की है जिसमें 40 से अधिक सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए हैं। उन्होंने मोर्चा के सभी संगठनात्मक कार्यक्रमों को भी स्थगित किए जाने की घोषणा की।

इसके बाद सभी नेताओं के साथ ही देशभर से अधिवेशन में शामिल होने आए 5500 प्रतिनिधियों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

उल्लेखनीय है कि मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के पहले दिन आज गृह मंत्री राजनाथ सिंह को उद्घाटन करना था जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कल समापन सत्र में आना था। इस कार्यक्रम के लिए कल से ही मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान यहां मौजूद थे।