Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
AirAsia India offers 20% discount on all flights for a limited period_Feb 2019 - एयरएशिया इंडिया की ओर से सभी उड़ानों पर सीमित अवधि के लिए 20% की छूट - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru एयरएशिया इंडिया की ओर से सभी उड़ानों पर सीमित अवधि के लिए 20% की छूट

एयरएशिया इंडिया की ओर से सभी उड़ानों पर सीमित अवधि के लिए 20% की छूट

0
एयरएशिया इंडिया की ओर से सभी उड़ानों पर सीमित अवधि के लिए 20% की छूट
AirAsia India offers 20% discount on all flights for a limited period_Feb 2019
AirAsia India offers 20% discount on all flights for a limited period_Feb 2019
AirAsia India offers 20% discount on all flights for a limited period_Feb 2019

बेंगलुरु । भारत की लो-कॉस्ट एयरलाइन, एयरएशिया इंडिया ने फरवरी से जुलाई तक यात्रा के लिए अपने सभी यात्रिओं के लिए सभी सीटों, सभी उड़ानों और सभी गंतव्यों के लिए 20% की छूट की आज घोषणा की। इस Air Asia Flights के तहत एयरएशिया इंडिया के यात्री 25 फरवरी से 31 जुलाई 2019 तक यात्रा के अपने टिकट्स 18 से 24 फरवरी 2019 तक बुक कर सकते हैं।

airasia.com और एयरएशिया मोबाइल ऐप के माध्यम से बेंगलुरु, नई दिल्ली, गोवा, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, इंदौर, विशाखापत्तनम और उनके नेटवर्क पर कई और गंतव्यों के लिए किए गए सभी बुकिंग पर कम किराए लागू होते हैं। इस अवधि के दौरान 20% छूट का लाभ पाने के लिए यात्रिओं को किसी प्रोमो कोड की आवश्यकता नहीं होगी। यह ऑफर एयरएशिया इंटरनेशनल रूट्स पर भी लागू है।

डिस्काउंटेड योजना के बारे में एयरएशिया इंडिया के एमडी और सीईओ श्री सुनील भास्करन ने कहा, “अधिकतम यात्रियों को एयरएशिया के साथ यात्रा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए हमने यह अभियान शुरू किया है, जो हर भारतीय को हवाईयात्रा का लाभ देने के हमारे उद्देश्य को भी पूरा कर रहा है। इस डिस्काउंटेड योजना के साथ, यात्री अब अपने बजट में दुनिया भर में कई स्थानों पर यात्रा कर सकते हैं, और छुट्टिओं का आनंद ले सकते हैं।”

एयरएशिया अपने सभी यात्रिओं से अनुरोध करते है कि, वे वेबसाइट, मोबाइल ऐप या एयरपोर्ट कीओस्क के माध्यम से सेल्फ-चेक करे और उड़ान प्रस्थान से कम से कम 2-3 घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचे। जिन यात्रिओं के पास चेक-इन बैगेज हो वे ध्यान रखे कि, बैगेज ड्राप काउंटर्स उड़ान प्रस्थान के 60 मिनट पहले बंद हो जाते हैं।

वर्तमान में एयरएशिया इंडिया के पास 20 हवाईजहाज़ हैं जो देश भर में 19 स्थलों के लिए हवाईयात्रा सेवाएं प्रदान करते हैं। एयरएशिया के बारे में ताज़ा खबरें, प्रमोशन्स, गतिविधिओं, प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए कंपनी जी वेबसाइड पर जाये:

* केवल बेस फेयर के लिए लागू। अधिकतम भीड़ के दिनों में प्रमोशनल किराए उपलब्ध नहीं हैं। नियम और शर्तें लागू।
* समाप्त*
एयरएशिया इंडिया के बारे में
एयरएशिया इंडिया लिमिटेड यह टाटा सन्स लिमिटेड और एयरएशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के साथ एयरएशिया का संयुक्त उद्यम है। एयरएशिया इंडिया की शुरुआत 12 जून 2014 को हुई और वर्तमान में उनके पास 20 ए320 हवाईजहाज़ हैं, और देशभर में 19 स्थलों के लिए हवाईसेवाएं प्रदान की जाती हैं।