Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Siddhu Kapil Sharma out of show on soft talk about Pakistan - पाकिस्तान के प्रति नरम बयान को लेकर कपिल शर्मा शो से निकाले गए नवजोत सिद्धू - Sabguru News
होम Breaking पाकिस्तान के प्रति नरम बयान को लेकर कपिल शर्मा शो से निकाले गए नवजोत सिद्धू

पाकिस्तान के प्रति नरम बयान को लेकर कपिल शर्मा शो से निकाले गए नवजोत सिद्धू

0
पाकिस्तान के प्रति नरम बयान को लेकर कपिल शर्मा शो से निकाले गए नवजोत सिद्धू
Siddhu Kapil Sharma out of show on soft talk about Pakistan
Siddhu Kapil Sharma out of show on soft talk about Pakistan
Siddhu Kapil Sharma out of show on soft talk about Pakistan

मुंबई। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल पर हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रति नरम रूख अपनाने के बाद सोनी टीवी चैनल पर चल रहे कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया है।

सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे। सिद्धू का यह कमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने इस पर गुस्से का इजहार किया है।

चैनल चाहता था कि सिद्धू तत्‍काल शो से हट जाएं। शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह आ सकती हैं। अर्चना ने कहा कि मैंने द कपिल शर्मा शो में स्पेशल अपियरेंस के तौर पर दाे एपिसोड शूट किए हैं। अर्चना ने हालांकि यह भी स्पष्ट किया है कि अभी तक सिद्धू की जगह के लिए चैनल की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।

इस खबरे से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक चैनल ने प्रॉडक्‍शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कह दिया है। कुछ दिनों पूर्व मीटू मूवमेंट के दौरान भी जब कंपोजर अनु मलिक पर आरोप लगे थे तो चैनल ने स्पष्ट रुख अपनाया था।

सूत्र ने बताया कि हाल में हुई घटना को ध्यान में रखकर अर्चना के एपिसोड शूट नहीं किए गए थे लेकिन अब चैनल अर्चना को सिद्धू की जगह लेने वाली है। कुछ बातचीत के बाद यह प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

दरअसल सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की थी लेकिन बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम रुख रखते हुए नजर आए थे। उन्‍होंने कहा था, कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं?

उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

सिद्धू की यह टिप्पणी लोगों को पसंद नहीं आई और लोगों ने इस पर गुस्सा जताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जब तक सिद्धू कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं, तब तक शो का बहिष्कार करना चाहिए।