Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sania Mirza Tweet 14 February Black day for country - 14 फरवरी देश के लिए काला दिन : सानिया मिर्जा - Sabguru News
होम Delhi 14 फरवरी देश के लिए काला दिन : सानिया मिर्जा

14 फरवरी देश के लिए काला दिन : सानिया मिर्जा

0
14 फरवरी देश के लिए काला दिन : सानिया मिर्जा
Sania Mirza Tweet 14 February Black day for country
Sania Mirza Tweet 14 February Black day for country
Sania Mirza Tweet 14 February Black day for country

नई दिल्ली। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे भारत के लिए काला दिन करार दिया है।

सानिया ने ट्वीट कर कहा कि मैं सीआरपीएफ के जवानों और शहीदों के परिवार के साथ हूं। 14 फरवरी का दिन भारत के लिए काला दिन था। मैं दुआ करती हूं कि फिर कभी ऐसा दिन नहीं आए। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

सानिया के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इस पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हस्तियों को अपनी राष्ट्रभक्ति साबित करने के लिए सार्वजनिक तौर पर संवेदना व्यक्त करने की जरुरत नहीं है।

सानिया ने ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा कि यह पोस्ट उन लोगों के लिए है जो सोचते हैं कि हस्तियों को अपनी राष्ट्रभक्ति साबित करने के लिए ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर निंदा करनी चाहिए। क्यूं क्योंकि हम हस्ती हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर लोगों को निशाना बनाकर अपनी हताशा निकालते हैं और देश में नफरत फैलाते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे सार्वजनिक तौर पर निंदा करने की कोई आवश्यकता नहीं है और ना ही सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर यह बताने की जरुरत है कि हम आतंकवाद के खिलाफ है।

निस्संदेह हम आतंकवाद के खिलाफ हैं और हम उस व्यक्ति के भी खिलाफ है जो यह काम करता है। जो सही सोच वाला व्यक्ति है वह हमेशा आतंकवाद के खिलाफ होगा और यदि कोई ऐसा नहीं करता है तब यह एक समस्या है।

सानिया ने कहा कि मैं मानती हूं कि यह दिन भूला नहीं जा सकता और ना ही हमें भूलना चाहिए। लेकिन मैं प्रार्थना करती हूं कि शांति बनी रहे और आपको भी नफरत फैलाने के बजाए शांति के लिए प्रार्थना करनी चाहिए। गुस्सा जाहिर करना अच्छी बात है लेकिन उससे कुछ सकारात्मक हो तब आप गुस्सा जाहिर करेंगे तो ज्यादा अच्छा होगा।

टेनिस स्टार ने कहा कि आप लोगों को ट्रोल करके कुछ भी नहीं हासिल कर सकते। इस दुनिया में कहीं भी आतंकवाद के लिए कोई स्थान नहीं है और ना ही होगा। अपने देश के लिए कुछ करिए ना कि सोशल मीडिया के पोस्ट पढ़कर लोगों को आंकने का काम करें।

सानिया ने कहा कि आप अपना कर्तव्य करो हमें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करके भी अपना काम कर सकते हैं। प्रार्थना और शांति। गौरतलब है कि सानिया के पति शोएब मलिक पाकिस्तान के क्रिकेटर हैं।