Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
pulwama attack : RCA removes photos of Pakistani cricketers from sawai mansingh stadium-आरसीए ने स्टेडियम में लगी पाकिस्तानी खिलाडियों की तस्वीरें हटाईं - Sabguru News
होम Breaking आरसीए ने स्टेडियम में लगी पाकिस्तानी खिलाडियों की तस्वीरें हटाईं

आरसीए ने स्टेडियम में लगी पाकिस्तानी खिलाडियों की तस्वीरें हटाईं

0
आरसीए ने स्टेडियम में लगी पाकिस्तानी खिलाडियों की तस्वीरें हटाईं
pulwama attack : RCA removes photos of Pakistani cricketers from sawai mansingh stadium
pulwama attack : RCA removes photos of Pakistani cricketers from sawai mansingh stadium

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट संघ ने जम्मू कश्मीर के पुलमावा में आतंकवादी हमले के विरोध में सवाई मान सिंह स्टेडियम में लगीं तस्वीरों में से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं।

आरसीए के संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर ने आज बताया कि हमले में शहीद वीर सैनिकों को श्रदांजलि देने और भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान का कड़ा विरोध जताते हुए आरसीए के अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देशानुसार सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक से पाकिस्तानी खिलाडियों कीं तस्वीरें हटा दी गई हैं। उन्होंने बताया कि देशभर में देश में पाकिस्तान विरोधी माहौल है। सभी इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार मानते हैं।

इससे पहले आरसीए ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर समस्त राजस्थान क्रिकेट संघ पदाधिकारियों, खिलाड़ियों ने आशा व्यक्त की क़ि सरकार जल्दी ही देश से आतंकवाद को समाप्त करने एवं पाकिस्तान से इस हमले का बदला लेने के लिए कड़ा कदम उठाएगी।

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने इमरान खान की तस्वीर ढंकी