Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Jilted lover slits girl's throat in Jhansi-झांसी: एकतरफा प्यार में प्रेमी ने दिनदहाडे रेता लड़की का गला - Sabguru News
होम Headlines झांसी: एकतरफा प्यार में प्रेमी ने दिनदहाडे रेता लड़की का गला

झांसी: एकतरफा प्यार में प्रेमी ने दिनदहाडे रेता लड़की का गला

0
झांसी: एकतरफा प्यार में प्रेमी ने दिनदहाडे रेता लड़की का गला

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के नवाबाद थानाक्षेत्र में मंगलवार को दिन दहाडे एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की के गले पर धारदार हथियार से वार किया। इस जानलेवा हमले में लड़की की मौत हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ ओपी सिंह ने बताया कि नवाबाद थानाक्षेत्र में निजाम नाम के युवक ने चांदनी पर चाकू से हमला किया जिसमें लड़की की मौत हो गई। चांदनी पर हमले के बाद निजाम ने खुद का भी गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। कथित प्रेमप्रसंग के चलते निजाम ने चांदनी पर यह जानलेवा हमला किया।

नवाबाद थानाक्षेत्र में शाम के समय सब्जी लेकर लौट रही चांदनी से निजाम का किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसी बीच निजाम ने चाकू से चांदनी का गला काट दिया और खुद का गला काटकर भी आत्महत्या का प्रयास किया।

दिन दहाडे हुई इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने चांदनी को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आरोपी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

चांदनी के भाई रफीक ने बताया कि 14 मार्च को चांदनी की शादी होने वाली थी। निजाम इससे पहले भी कई बार चांदनी के साथ छेड़छाड़ कर चुका था और उन्होंने इस बारे निजाम के परिजनों से भी कई बार शिकायत की थी लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह चांदनी की हत्या भी कर सकता है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।