Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ajmer South Assembly congress shakti prashikshan shivir in ajmer-अजमेर दक्षिण विधानसभा का शक्ति प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर दक्षिण विधानसभा का शक्ति प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

अजमेर दक्षिण विधानसभा का शक्ति प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

0
अजमेर दक्षिण विधानसभा का शक्ति प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न
Ajmer South Assembly congress shakti prashikshan shivir in ajmer
Ajmer South Assembly congress shakti prashikshan shivir in ajmer

अजमेर। लोकसभा चुनावों से पूर्व तैयारी में जुटी कांग्रेस जीत सुनिश्चित करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी समर में झोंकने से पहले प्रशिक्षण देने में लगी है।

गुरुवार को अजमेर दक्षिण विधानसभा का शक्ति प्रशिक्षक प्रशिक्षण शिविर एचएस पेराडाइज में आयोजित किया गया। शिविर में खान एवं गौपालन मंत्री एवं अजमेर के प्रभारी प्रमोद जैन भाया खास तौर से मौजूद रहे। बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कांग्रेस के इतिहास, कांग्रेस की रीति नीति, कांग्रेस की कार्यप्रणाली, कांग्रेस का स्वतंत्रता संग्राम में योगदान, कांग्रेस के कार्यकाल में देश के विकास में कराए गए कार्य, कांग्रेस द्वारा जारी शक्ति एप्प की जानकारी दी साथ ही भाजपा सरकार द्वारा सोशल मीडिया में कांग्रेस के प्रति दुष्प्रचार को मुंहतोड़ जवाब देने के बारे में कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।

शिविर में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रभारी कुलदीप इंदौरा, पुष्पेंद्र भारद्वाज, प्रदेश सचिव अयूब खान, प्रदेश प्रवक्ता वेद प्रकाश शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए।

शिविर में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ललित भाटी, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय जैन, अजमेर दक्षिण से वरिष्ठ नेता हेमंत भाटी, अजमेर के सह प्रभारी सुरेश मिश्रा, सुनील पारवानी, महेंद्र सिंह रलावता आदि मौजूद रहे।

इसी तरह प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कल्याणीपुरा रोड स्थित समारोह स्थल पर बूथ स्तरीय अभिकर्ता प्रशिक्षण शिविर में जयपुर से आई टीम ने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया।