Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ali Abbas Zafar does not want to work with Kangana Ranaut - अली अब्बास जफर कंगना रनौत के साथ काम करना नहीं चाहते - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood अली अब्बास जफर कंगना रनौत के साथ काम करना नहीं चाहते

अली अब्बास जफर कंगना रनौत के साथ काम करना नहीं चाहते

0
अली अब्बास जफर कंगना रनौत के साथ काम करना नहीं चाहते
Ali Abbas Zafar does not want to work with Kangana Ranaut
Ali Abbas Zafar does not want to work with Kangana Ranaut
Ali Abbas Zafar does not want to work with Kangana Ranaut

मुंबई । बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर, कंगना रनौत के साथ काम करना नहीं चाहते हैं। कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर उपजे विवाद के बाद पिछले दिनों जिस तरह फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को चेतावनी देते हुए कहा था कि वह सबकी वाट लगा देंगी, एक-एक की पोल खोल कर रख देंगी।

ऐसे में लगता है कि कई निर्माता- निर्देशकों ने कंगना से दूरी बनाना शुरू कर दिया है। अली अब्बास जफर ने कहा है कि वह कंगना के साथ कभी भी कोई काम नहीं करेंगे। अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ ने एक शो में शिरकत की जहां अली अब्बास जफर से जब ये सवाल किया गया कि ऐसी एक कौन सी अभिनेत्री हैं, जिनके साथ वह कभी काम नहीं करना चाहेंगे.. तो उन्होंने तुरंत ही जवाब दिया कंगना रनौत।

बताया जा रहा है कि अली अब्बास जफर ने कंगना को अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा वाला रोल ऑफर किया था, लेकिन कंगना को अली द्वारा लिखा गया ‘सुल्तान’ का वह किरदार नहीं पसंद आया और उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। कंगना द्वारा ‘सुल्तान’ में काम करने से इनकार करने के बाद सलमान खान, निर्माता आदित्य चोपड़ा और अली अब्बास जफर एक साथ नाराज हो गए थे। अली ने उसी समय तय कर लिया था कि अब वह कभी भी कंगना के साथ काम नहीं करेंगे। अब जब ‘मणिकर्णिका’ का विवाद सामने आया तो लगता है कि अली ने फाइनली तय कर लिया कि कभी भी कंगना के साथ कोई भी काम नहीं करेंगे।