Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Samsung lonche new Series Galaxy S 10, big screen, strong camera and color opshen - सैमसंग ने गैलेक्सी एस10 से उठाया पर्दा, बड़ी स्क्रीटन, दमदार कैमरा और कलर ऑप्शेन की है भरमार - Sabguru News
होम Business सैमसंग ने गैलेक्सी एस10 से उठाया पर्दा, बड़ी स्क्रीटन, दमदार कैमरा और कलर ऑप्शेन की है भरमार

सैमसंग ने गैलेक्सी एस10 से उठाया पर्दा, बड़ी स्क्रीटन, दमदार कैमरा और कलर ऑप्शेन की है भरमार

0
सैमसंग ने गैलेक्सी एस10 से उठाया पर्दा, बड़ी स्क्रीटन, दमदार कैमरा और कलर ऑप्शेन की है भरमार
Samsung lonche new Series Galaxy S 10, big screen, strong camera and color opshen
Samsung lonche new Series Galaxy S 10, big screen, strong camera and color opshen
Samsung lonche new Series Galaxy S 10, big screen, strong camera and color opshen

गैलेक्सी एस को लॉन्च किए हुए 10 साल पूरे होने का जश्नफ मनाने के लिए सैमसंग इलेक्ट्रॉ्निक्सर ने प्री मियम स्माकर्टफोन की नई सीरीज गैलेक्सी एस10 को पेश किया है। चार अनूठे डिवाइसेस के साथ गैलेक्सी एस10 सीरीज को आज के स्मारर्टफोन बाजार की भिन्न् जरूरतों को पूरा करनेके लिए डिजाइन किया गया है, ताकि उपभोक्ता जिस काम से प्यार करते हैं उसे और अच्छे‍ से कर सकें। प्रत्येनक डिवाइस उपभोक्ता्ओं द्वारा सबसे ज्या दा ध्यामन दिए जाने वाली श्रेणियों: डिस्ले ए , कैमरा और प्रदर्शन में अत्याेधुनिक इन्नोीवेशन, में अगली पीढ़ी का अनुभव प्रदान करेंगे।

इन्नो्वेशन के एक दशक पूरा होने पर, गैलेक्सी, एस10 को उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ एक प्रीमियम स्माॉर्टफोन चाहते हैं और मोबाइल अनुभव की अगली पीढ़ी के लिए एक मंच तैयार करना चाहते हैं। सुपरचार्ज्डा डिवाइस की खोज करने वाले उपभोक्ताेओं के लिए, गैलेक्सी एस10प्लरस में डिस्ले्ज् से लेकर कैमरा और परफॉर्मेंस तक सभी इसे अगले स्तेर पर लेकर जाते हैं।

गैलेक्सी‍ एस10ई को उन लोगों के लिए बनाया गया है जो एक फ्लैट स्क्री न के साथ सभी प्रीमियम फीचर्स को कॉम्पै क्टै पैकेज में चाहते हैं। अंत में, गैलेक्सीफ एस10 5जी को उन लोगों के लिए तैयार किया गया है जो हर चीज में अधिक चाहते हैं और सबसे तेज उपलब्धं स्पी ड और सबसे शक्तिशाली फीचर्स के लिए तैयार हैं। ऑल-न्यूक डायनामिक एमोलेड डिस्ले त , नेक्ट्े जनरेशन कैमरा और इंटेलीजेंट परफॉर्मेंस जैसे फीचर्स के साथ गैलेक्सील एस10 सीरीज उपभोक्तािओं को अधिक विकल्प् प्रदान करती है और स्मारर्टफोन के लिए नए मानक स्थाेपित करती है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉ निक्सो के प्रेसिडेंट और सीईओ, आईटी एंड मोबाइल कम्युानिकेशंस डिवीजन, डीजे कोह ने कहा, “दस साल पहले लॉन्च् होने के बाद से, गैलेक्सी एस सीरीज प्रीमियम इन्नोजवेशन की पहचान बनी हुई है- यह उपभोक्तााओं को एक अविश्वासनीय अनुभव प्रदान करती है और इसमें उस डिवाइस की क्षमता है जो उनके लिए एकदम सही है।” “गैलेक्सी‍ एस10 को अतुल्नीकय विरासत पर तैयार किया गया है और यह डिस्लेई , कैमरा और परफॉर्मेंस इन्नो”वेशन के जरिये अद्भुत अनुभव प्रदान करता है। चार प्रीमियम डिवाइसेस में से प्रत्ये क को एक अद्वितीय उपभोक्ताा को ध्याजन में रखकर तैयार किया गया है, सैमसंग स्मासर्टफोन टेक्नो लॉजी के नए युग में प्रवेश करने के लिए एक दशक की अपनी इंडस्ट्रीक लीडरशिप का लाभ उठा रही है।”

डायनामिक एमोलेड डिस्लेदश की पेशकश : अल्ट्रो सोनिक फ‍िंगरप्रिंट स्कैकनर के साथ फुल स्क्रीेन अनुभव गैलेक्सी एस10 को सैमसंग की की अभी तक की सबसे बेहतीर स्क्री न, दुनिया की पहली डायनामिक एमोलेड डिस्लेसी के साथ तैयार किया गया है। पहले एचडीआर10 प्लीस सर्टिफाइड स्माीर्टफोन के रूप में, यहस डिस्लेसब जीवंत डिजिटल कंटेंट प्रदान करता है और डायनामिक टोन मैपिंग के साथ, शानदार और वास्तसविक पिक्च्र के लिए आप रंगों की एक विस्तृनत श्रृंखला देखेंगे।

गैलेक्सीं एस10 के डायनामिक एमोलेड डिस्लेसाथ में पहला इन-डिस्ले्म अल्ट्रांसोनिक फिंगरप्रिंट स्कै्नर भी शामिल है जो धोखाधड़ी से बचाने के लिए आपके फिजिकल थंबप्रिंट के 3डी आकृति को पढ़ता है न कि इसके 2डी इमेज को। दुनिया के पहले एफआईडीओ एलायंस बायोमेट्रिक कंपोनेंट सर्टिफ‍िकेशन के साथ, यह नई पीढ़ी की बायोमेट्रिक्स प्रमाणीकरण आपके डिवाइस को सुरक्षित बनाए रखने के लिए तिजोरी जैसी सुरक्षा प्रदान करता है।

प्रो-ग्रेड कैमरा
डुअल पिक्सकल और डुअल अपर्चर फर्स्टव के सैमसंग के कैमरा लीडरशिप पर बने गैलेक्सीर एस10 में नई कैमरा टेक्नोिलॉजी और एडवांस्डफ इंटेलीजेंस को पेश किया गया है, जिससे बहुत सुंदर फोटो और वीडियो को लेना आसान हो जाता है।

गैलेकसी एस10 के कलर्स
गैलेक्सीए एस10, गैलेक्सीज एस10 प्ल स और गैलेक्सीो एस10ई प्रिज्मे व्हारइट, प्रिज्मट ब्लैनक, प्रिज्मल ग्रीन, प्रिज्म ब्लूक, कैनेरी येलो और फ्लेमिंगो पिंक कलर में उपलब्ध् होगा। गैलेक्सी‍ एस10 प्ल्स ऑल-न्यू , दो प्रीमियम सेरामिक मॉडल्सल: सेरामिक ब्लै क और सेरामिक व्हाउइट में भी उपलब्धग होगा।