Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Minister Ashok Chandna intervened in state affairs - मुश्किल में फंसे खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना, मामला दर्ज - Sabguru News
होम Headlines मुश्किल में फंसे खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना, मामला दर्ज

मुश्किल में फंसे खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना, मामला दर्ज

0
मुश्किल में फंसे खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना, मामला दर्ज
Minister Ashok Chandna intervened in state affairs
Minister Ashok Chandna intervened in state affairs
Minister Ashok Chandna intervened in state affairs

जयपुर। राजस्थान के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया हैं। चांदना के खिलाफ यह मामला जयपुर डिस्कॉम के अधिशासी अभियंता जेपी मीणा ने बूंदी जिले के नैनवा थाने में दर्ज कराया हैं।

नैनवा थानाधिकारी लखन लाल मीणा ने आज बताया कि मीणा ने शुक्रवार शाम को चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया हैं।

उल्लेखनीय है कि बूंदी में पदस्थापित जेपी मीणा के पास नैनवा का भी अतिरिक्त कार्यभार हैं गत 18 फरवरी को चांदना नैनवा दौरे पर आए तब खेल राज्यमंत्री ने एक कर्मचारी को ड्यूटी पर लेने के मामले को लेकर जेपी मीणा को डांटने तथा उन्हें कथित थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था।

इसके बाद मीणा ने चांदना पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। इस पर चांदना ने कहा कि वह भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे और उन्हें लगा कि अधिशासी अभियंता ने शराब पी रखी हैं, तब उन्हें डांटा गया।

इस मामले के तूल पकड़ने पर घटना के विरोध में बूंदी और कोटा में डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने धरना एवं प्रदर्शन भी किया और चांदना के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।