Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Couple Arrested for kidnapping baby girl from new civil hospital in Surat-सूरत में 25 दिन की बच्ची का अपहरण करने वाला दंपती अरेस्ट - Sabguru News
होम Gujarat सूरत में 25 दिन की बच्ची का अपहरण करने वाला दंपती अरेस्ट

सूरत में 25 दिन की बच्ची का अपहरण करने वाला दंपती अरेस्ट

0
सूरत में 25 दिन की बच्ची का अपहरण करने वाला दंपती अरेस्ट

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के खटोदरा क्षेत्र के न्यू सिविल अस्पताल से 25 दिन की बच्ची का अपहरण करने वाले दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि न्यू सिविल अस्पताल से 25 दिन की बच्ची का अपहराण करने वाले पति-पत्नी को शुक्रवार शाम गिरफ्तार करके बच्ची को सकुशल उसके माता-पिता को सौंप दिया गया।

खटोदरा निवासी कपूरचंद गोस्वामी अपने छोटे भाई मनोज की पत्नी केतकी और उसकी 25 दिन की पुत्री मोहिनी के साथ 19 फरवरी को न्यू सिविल अस्पताल मोहिनी का इलाज कराने गए थे। अस्पताल में मोहिनी को अपने जेठ कपूरचंद के पास छोडकर केतकी दवा लेने गई थी।

कपूरचंद की गोद में बैठी बच्ची मोहिनी रो रही थी। तभी बच्ची को रोते देखकर उसे चुप कराने के लिए एक अज्ञात महिला ने बच्ची को कपूरचंद से ले लिया और उससे पानी लाने को कहा। जैसे ही वह पानी लेने गया। अज्ञात महिला बच्ची को लेकर फरार हो गई।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर नारायण नगर के एक मकान से बच्ची का अपहरण करके ले जाने वाली पूजा (21) और उसके पति दीपक उर्फ राहुल पाटिल (22) को कल शाम पकड़ लिया। बच्ची को उनसे लेकर बच्ची की मां केतकी और पिता मनोज को सौंप दिया गया।