Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
goa cm Manohar Parrikar under supervision of doctors till Monday : Rane-सोमवार तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे मनोहर पर्रिकर : राणे - Sabguru News
होम Goa सोमवार तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे मनोहर पर्रिकर : राणे

सोमवार तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे मनोहर पर्रिकर : राणे

0
सोमवार तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे मनोहर पर्रिकर : राणे

पणजी। गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर सोमवार तक डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे।

राणे ने ट्वीट किया कि माननीय मुख्यमंत्री से आज सुबह मुलाकात हुई। उन्हें कल तक डॉक्टरों की देखरेख में रखा जाएगा, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि वह स्वस्थ हो रहे हैं और उनकी जांच का मानक संतोषजनक है। हम उन्हें सक्रिय और सजग देखकर प्रसन्न हैं। जनता से अपील है कि वह अटकलों पर ध्यान देने की बजाय उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करें।

इससे पहले गोवा आयुर्विज्ञान संस्थान (जीएमसी) के डॉक्टरों ने शनिवार को मुख्यमंत्री के आवास में उनकी जांच की और उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का निर्णय लिया। राणे ने शनिवार रात जीएमसी में मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री को जीएमसी ले जाया गया है तथा उनके स्वास्थ्य की स्थिति लगातार स्थिर बनी हुई, इसलिए उन्हें करीब 48 घंटों तक डॉक्टरों की देखरेख में रखा जाएगा।