Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Amit Shah will be Kamal Jyoti Sankalp Maha Abhiyan from sundervarti village - अमित शाह सुदूरवर्ती गांव से करेंगे कमल ज्योति संकल्प महाअभियान की शुरुआत - Sabguru News
होम Headlines अमित शाह सुदूरवर्ती गांव से करेंगे कमल ज्योति संकल्प महाअभियान की शुरुआत

अमित शाह सुदूरवर्ती गांव से करेंगे कमल ज्योति संकल्प महाअभियान की शुरुआत

0
अमित शाह सुदूरवर्ती गांव से करेंगे कमल ज्योति संकल्प महाअभियान की शुरुआत
Amit Shah will be Kamal Jyoti Sankalp Maha Abhiyan from sundervarti village
Amit Shah will be Kamal Jyoti Sankalp Maha Abhiyan from sundervarti village
Amit Shah will be Kamal Jyoti Sankalp Maha Abhiyan from sundervarti village

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को गाजीपुर जिले के एक सुदूरवर्ती गांव से देश व्यापी कमल ज्योति संकल्प महाअभियान का शुभारम्भ करेंगे।

संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के निर्वाचन क्षेत्र में शाह जिले के सैदपुर मण्डल में गौरहट तैतारपुर गांव में शाम को दीप प्रज्जवलित कर करेंगे। मोदी सरकार की दीन दयाल ग्राम ज्योति अभियान के तहत पहली बार इस गांव में बिजली पहुंची है। इस मौके पर सिन्हा और राज्य के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

पार्टी के सूत्रों का कहना है कि मंगलवार को देश के करीब 22 करोड़ घरों में कमल ज्योति दीपक प्रज्जवलित किए जाएंगे। पार्टी के केंद्रीय मंत्री, सांसद, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक, महापौर, देश भर में उन लोगों के घरों में जाएंगे जिन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है।

केन्द्रीय मंत्री एवं लोकसभा चुनाव प्रभारी जे.पी. नड्डा मैनपुरी के मधुकरपुर गांव, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के सरोजनी नगर में भागूखेड़ा गांव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय बिजनौर के गजरौला के शिवपुर, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज में होलागढ़ में सिंहगढ़ गांव, डाॅ. दिनेश शर्मा गोसाईगंज लखनऊ के आदमपुर नौबस्ता गांव, सह चुनाव प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम बुलन्दशहर, गोवर्धन झडफिया बाराबंकी के बिलहरा और नरोत्तम मिश्रा इटावा के महेवा में अभियान के तहत कार्यक्रम में सम्मलित होंगे।

पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी केन्द्र और राज्य सरकार में मंत्री तथा अन्य जनप्रतिनिधि भी अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम के तहत उपस्थित रहकर कमल ज्योति संकल्प महाअभियान में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही समस्त लोकसभाओं के लिए निर्धारित यूनिक नम्बर पर मिस्डकाल भी कराई जाएगी।