Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rajasthan Pradesh Congress OBC prakosth state executive meet in jaipur-केंद्र सरकार जुमलों की सरकार है : श्रवण तंवर - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur केंद्र सरकार जुमलों की सरकार है : श्रवण तंवर

केंद्र सरकार जुमलों की सरकार है : श्रवण तंवर

0
केंद्र सरकार जुमलों की सरकार है : श्रवण तंवर

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्रवण तंवर ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार जुमलों की सरकार है, देश में प्रधानमंत्री जुमलेबाजी करके सरकार चला रहे हैं। जिससे ना तो देश की जनता का भला हुआ है और ना ही होगा।

तवंर ने यह बात सोमवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में ओबीसी विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी व जिला अध्यक्षों की संयुक्त बैठक में कहीं। तवंर ने कहा कि प्रदेश में ओबीसी की 91 जातियां हैं अगर सभी जातियों के लोग यह ठान ले की हमें प्रदेश में कांग्रेस को जिताना है तो दुनिया में ऐसी कोई ताकत नहीं जो कांग्रेस की विजयश्री को रोक दे। मगर हम ओबीसी के लोग हमारे हक और हुकूक की के प्रति सचेत नहीं है, इस कारण वाचाल लोग हमें आसानी से बहका कर हमारे वोट चालाकी से ले जाते हैं।

तंवर ने कहा कि देश में केवल कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो गरीब और कमजोर लोगों के लिए सोचती है । हमें चाहिए कि हमारे अधिकारों को प्राप्त करने के लिए तथा देश व समाज की तरक्की के लिए कांग्रेस के लिए काम करें।

प्रदेश अध्यक्ष तंवर ने इस अवसर पर टारगेट 25 को पूरा करने के लिए जीत के मंत्र भी पदाधिकारियों को दिए तथा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अभी से जुट जाने का आह्वान किया। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने टारगेट 25 को पूरा करने का संकल्प लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री महेश शर्मा जी कहा कि विधानसभा सभा चुनाव में अहम भूमिका रही उन्होंने कहा संगठन एवम सत्ता की भागीदारी में आपको प्रतिनिधित्व मिलेगा प्रदेश संयोजक राजेन्द्र सेन ने कहा कि हमने पूरे पांच साल बीजेपी के कुशासन की पीड़ा सही है और ओबीसी के लोगों ने पूरी मेहनत करके प्रदेश की सरकार बदली है, अब समय आ गया है कि इस मेहनत को केंद्र की सरकार बदलने तक जारी रखें और केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने में अपनी अहम भूमिका निभाएं।

बैठक को विभाग के राष्ट्रीय संयोजक हरदीप सिंह चहल प्रदेश संयोजक अनुभव चंदेल प्रदेश महासचिव भंवर विश्नोई, रामस्वरूप जायसवाल जयपुर जिला अध्यक्ष हरिशंकर जांगिड़,मुरारी जांगिड़ दौसा, दरबारा सिंह गुर्जर भरतपुर गुरमीत सिंह चहल हनुमानगढ, महेश चौहान, सत्य नारायण कुमावत समेत अनेक लोगों ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व विधानसभा चुनाव में श्रेष्ठ कार्य करने वाले जिला अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारियों का सम्मान भी किया गया। मंच संचालन प्रदेश संयोजक राजेंद्र सेन ने किया।