Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
PM Narendra Modi Holds High-Level Meet, Briefs President As India strikes terror camps-हवाई हमले के बाद कोविंद से मिले मोदी, नायडू को किया फोन - Sabguru News
होम Delhi हवाई हमले के बाद कोविंद से मिले मोदी, नायडू को किया फोन

हवाई हमले के बाद कोविंद से मिले मोदी, नायडू को किया फोन

0
हवाई हमले के बाद कोविंद से मिले मोदी, नायडू को किया फोन
PM Narendra Modi Holds High-Level Meet, Briefs President As India strikes terror camps
PM Narendra Modi Holds High-Level Meet, Briefs President As India strikes terror camps

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को वायुसेना द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादियों के ठिकानों पर किए गए हवाई हमलों से आतंकियों को हुए नुकसान की जानकारी दी।

मोदी सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की बैठक के तत्काल बाद राष्ट्रपति भवन पहुंचे। करीब पौने 11 बजे मोदी की राष्ट्रपति से अकेले में बातचीत हुई। राष्ट्रपति तीनों सेनाओं के प्रमुख हैं।

समझा जाता है कि मोदी ने आतंकवादी संगठनों के ठिकानों पर किए गए वायु सेना के हमले से आतंकियों को हुए नुकसान के बारे में राष्ट्रपति को जानकारी दी।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को वायुसेना के इस ऑपरेशन के बारे में अवगत कराया, उसके बाद मोदी ने भी फोन पर उपराष्ट्रपति से इस बारे में बातचीत की।

राष्ट्रपति भवन में आयोजित गांधी शांति पुरस्कार प्रदान करने के लिए आयोजित समारोह में शामिल होने मोदी राष्ट्रपति भवन गए थे। समारोह में उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी भी मौजूद थे।