Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Air strikes on JeM camp at Balakot : ajmer people's laud IAF-पाक में भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर अजमेर में आतिशबाजी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer पाक में भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर अजमेर में आतिशबाजी

पाक में भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर अजमेर में आतिशबाजी

0
पाक में भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर अजमेर में आतिशबाजी

अजमेर। अजमेर में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं तथा सामाजिक संगठनों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के बालाकाेट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी शिविरों को नष्ट करने में भारतीय वायुसेना की सफलता पर शहर में कई जगह जश्न मनाया।

शहर के बीचोंबीच केसरगंज में गोलचक्कर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पार्षद भारती श्रीवास्तव के नेतृत्व में पटाखे जलाए और मिठाईयां बांटी। लोगों ने वायु सेना की कार्रवाई का स्वागत करते हुए कहा कि यह पाकिस्तान को चेतावनी है कि यदि पाकिस्तान अपने यहां आतंकवादियों का समर्थन करता रहेगा तो उसे ऐसे और हमलों का सामना करना पड़ेगा।

अजमेर कलाकार संघ की ओर से महावीर सर्किल गंज पर जोरदार आतिशबाजी की गई। इस मौके पर जुटे नौजवानों ने भारतीय सेना की शान में जोरदार नारेबाजी की। आतिशबाजी के जरिए अपनी खुशी जताई। इस मौके पर गोपाल बंजारा ने कहा कि यह सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के लिए सबक है जो आतंकवादी समूहों को समर्थन करता रहा है। पाक ने अपनी आदत नहीं सुधारी तो उसे ऐसा ही जवाब मिलता रहेगा।

सेशन कोर्ट अजमेर में भी बार ऐसोशिएशन की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता को लेकर रैली निकाली गई। वकीलों ने भारतीय सेना के पराक्रम के लिए बधाई दी। इस मौके पर आतिबाजी की गई तथा पाकिस्तान के आतंकी समूहों पर हवाई हमले का समर्थन करते हुए भारत माता के जयकारे लगाए।

यूं की भारतीय सेना की हौसला अफजाई

इसी तरह लायंस क्लब अजमेर उमंग के सदस्यों ने बजरंगगढ़ सर्किल स्थित शहीद स्मारक पर भारतीय सेना की वीरता पर जश्न मनाते हुए कहा कि पाकिस्तान में आंतकी ठिकानों पर हमले कर उन्हें नष्ट करने का साहसिक काम हमारी सेना ने किया है। यह एक तरह से पुलवामा का मुंहतोड़ जबाब है। इस मौके पर क्लब सदसयों ने आतिशबाजी की तथा मिठाई बांटकर खुशी जताई।

लायन माधुरी गर्ग, राजेन्द्र गांधी, सुशील कंदोई, आभा गांधी, निशा गर्ग, रमाशंकर अग्रवाल, अशोक गर्ग, अनिल गर्ग, इंदु टांक, हेमंत तायल, रिपु अग्रवाल, कमल गंगवाल, राजकुमार गर्ग सहित अन्य लोग मौजूद थे।

वायु सेना पर हमें गर्व है

अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी शिव कुमार बंसल, अशोक बिंदल, डॉ सुरेश गर्ग, युवा कांग्रेस अजमेर देहात के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित, आईटी सेल के अध्यक्ष कपिल सारस्वत, गजेंद्र वोहरा, सौरभ यादव ने भारतीय वायु सेना द्वारा पाक के आतंकी अड्डों पर को नेस्तनाबूद करने की कार्यवाही का स्वागत किया है।

कांग्रेसी नेताओं ने एक वक्तव्य जारी कर बताया वायु सेना द्वारा पाक के आतंकवादी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक कर पुलवामा के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है। भारत की जनता को वायु सेना पर गर्व है और वायु सेना की इस साहसिक कदम पर हम सेल्यूट करते हैं।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव डॉ जीएस बुंदेला सचिव अमित सोनगरा, डॉ सतीश शर्मा शहर अध्यक्ष डॉ मयंक सुभम अमर सिंह मीणा लक्ष्मी चंद मीणा मंजू चौधरी भानुप्रिया सुरेंद्र कुमार ने भी भारतीय वायु सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक करने का स्वागत किया है।

वायुसेना की आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई से राजस्थान में खुशी की लहर

पुलवामा हमले का बदला लेने पर अजमेर दरगाह दीवान ने सेना को दी बधाई