Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Air strikes on JeM camp at Balakot : ajmer dargah diwan Syed Zainul Abedin laud IAF-पुलवामा हमले का बदला लेने पर अजमेर दरगाह दीवान ने सेना को दी बधाई - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer पुलवामा हमले का बदला लेने पर अजमेर दरगाह दीवान ने सेना को दी बधाई

पुलवामा हमले का बदला लेने पर अजमेर दरगाह दीवान ने सेना को दी बधाई

0
पुलवामा हमले का बदला लेने पर अजमेर दरगाह दीवान ने सेना को दी बधाई

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह शरीफ के दीवान सैयद जैनुअल आबेदीन अली खान ने वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर पुलवामा हमले का बदला लेने तथा उसे मूंहतोड़ जवाब देने का स्वागत करते हुए भारतीय सेना को बधाई दी।

दरगाह दीवान आबेदीन ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान में शरण लिए आतंकवादियों के कैंपों पर एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों के कैंपों को ध्वस्त कर उन्हें जिस तरह जहन्नुम नसीब कराया वह स्वागत योग्य है।

उन्होंने कहा कि इससे देशवासियों के भी अंदर विश्वास जगा है कि उनके देश की सेना उनकी सुरक्षा में न केवल मुस्तैद है बल्कि दुश्मन के गले पड़ने पर उन्हें मूंहतोड़ जवाब देने में भी सक्षम है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान मुल्क की जनता भारत की तीनों सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। सेना को आतंककारियों को उन्हीं की जबान में आगे भी जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि आज की एयर स्ट्राइक से यह भी साबित हो गया कि भारत दुश्मन के घर में घुसकर उसको तबाह करने में सक्षम है।

उन्होंने यह भी कहा कि इसका एहसास आज अमरीका, रूस, फ्रांस जैसे देशों को भी हो गया होगा। दीवान ने कहा कि भारत देश शांति, सदभाव और भाईचारे के लिए पहचाना जाता है। यहां आतंक और आतंकवादी गतिविधियों की कोई गुंजाइश नहीं है।