Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Samsung India Announces New Galaxy A - सैमसंग ने आज की पीढ़ी को कनेक्टेड बनाए रखने के लिए लाॅन्च किए नए गैलेक्सरी ए स्मार्टफोन - Sabguru News
होम Business सैमसंग ने आज की पीढ़ी को कनेक्टेड बनाए रखने के लिए लाॅन्च किए नए गैलेक्सरी ए स्मार्टफोन

सैमसंग ने आज की पीढ़ी को कनेक्टेड बनाए रखने के लिए लाॅन्च किए नए गैलेक्सरी ए स्मार्टफोन

0
सैमसंग ने आज की पीढ़ी को कनेक्टेड बनाए रखने के लिए लाॅन्च किए नए गैलेक्सरी ए स्मार्टफोन
Samsung India Announces New Galaxy A
Samsung India Announces New Galaxy A
Samsung India Announces New Galaxy A

सैमसंग इण्डिया ने आज नए गैलेक्सी ए स्मार्टफोन्स के लाॅन्च की घोषणा की है जिन्हें आज की युवा पीढ़ी और जनरेशन ज़ी को ध्यान में रखते हुए उद्योग जगत के अग्रणी इनोवेशन्स के साथ बाज़ार में उतारा गया है। यह डिवाइसेज़ स्मार्टफोन के अनुभव को नए स्तर तक लेकर जाएंगी तथा नेक्स्ट जनरेशन इन्फीनिटी डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा एवं पावरफुल बैटरी के साथ उपभोक्ता को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगी। खासतौर पर युवा उपभोक्ताओं के लिए पेश किए गए फीचर्स से युक्त नई गैलेक्सी ए सीरीज़ इस सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए गए फीचर्स से युक्त होगी जैसे अल्ट्रा-वाईड एंगल कैमरा (वीडियो), तेज़ी से चार्ज होने वाली टेक्नोलाॅजी और इन्फीनिटी-यू डिस्प्ले।

गैलेक्सी ए के नए स्मार्टफोन आज के समय में युवाओं के कनेक्ट होने के तरीकों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं। आज का उपभोक्ता हर समय स्मार्टफोन पर सक्रिय रहता है। आंकड़ों के अनुसार उपभोक्ता हर सप्ताह औसतन 158 मिनट सोशल नेटवर्किंग साईट पर और 206 मिनट मोबाइल गेमिंग पर बिताते हैं। ऐसे में नए गैलेक्सी ए स्मार्टफोन अपने शानदार इनोवेशन्स के साथ उन्हें सबसे कूल अनुभव प्रदान करेंगे।

‘‘सैमसंग इण्डिया में हम ऐसे इनोवेशन्स पेश करते हैं जो आज की ज़रूरतांे के अनुसार उपभोक्ताओं को एक दूसरे से कनेक्टेड बनाए रखें।’रणजीवजीत सिंह, चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर और सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सैमसंग इण्डिया ने कहा। ‘‘हमारे गैलेक्सी ए स्मार्टफोन नए एक्शन फोन हैं जिन्हें खासतौर पर आज की युवा पीढ़ी एवं जनरेशन ज़ी को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। आज की पीढ़ी हर स्थान पर स्मार्टफोन का इस्तेमाल करती है, ऐसे में गैलेक्सी ए उन्हें अल्ट्रा-वाईड, स्लो-मो एवं हाइपरलैप्स मोड में वीडियो शूट करने की आज़ादी देता है। यह फीचर्स रियल टाईम कंटेंट क्रिएशन और शेयिरिंग के साथ उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन का नया अनुभव प्रदान करेंगे।’’

गैलेक्सी ए 50
गैलेक्सी ए50, गैलेक्सी ए ब्राण्ड का नया एडीशन है जो उद्योग जगत के अग्रणी और बेजोड़ फीचर्स पेश करता है। ट्रिपल रियर कैमरा, नेक्स्ट-जनरेशन इन्फीनिटी-यू डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी से युक्त गैलेक्सी ए 50 बेहतरीन डिवाइस है जो आपको आपकी दुनिया के साथ जोड़े रखता है।

व्यूइंग का शानदार और निर्बाध अनुभव प्रदान करने के लिए गैलेक्सी ए 50 6.4 इंच के एफएचडी प्लस नेक्स्ट-जेन, इन्फीनिटी-यू डिस्प्ले तथा सैमसंग के मालिका सुपर अमोल्ड रेज़ोल्यूशन के साथ आता है। न्यूनतम बेज़ल्स के साथ डिवाइस 91.6 फीसदी का स्क्रीन-बाॅडी रेशो देती है।

गेलेक्सी ए50 का पावरफुल नया ट्रिपल रियर कैमरा 8 एमपी अल्ट्रावाईड लैंस के साथ 123 डिग्री व्यू देता है। इसके द्वारा आप किसी भी चीज़ की ठीक वैसी तस्वीर ले सकते हैं, जैसी यह आपको दिखाई देती है। खासतौर पर वाईड -एंगल्स पर यह शानदार तस्वीरें क्लिक करता है। गैलेक्सी ए50 के अल्ट्रा वाईड लैंस के साथ आप अल्ट्रा-वाईड मोड में वीडियोज़ शूट कर सकते हैं।

25 एमपी का मुख्य कैमरा एफ1.7 लैंस के साथ आता है जिसके ज़रिए आप कम रोशनी में भी चमकदार और बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। एफ2.2 लैंस केे 5एमपी सेंसर के साथ आप बैकग्राउण्ड में बोकेह इफेक्ट के साथ भी तस्वीरें ले सकते हैं।

गैलेक्सी ए50 सैमसंग के इंटेलीजेन्ट सीन आॅप्टीमाइज़र के साथ आता है, जिसमें कैमरा कलर, कन्ट्रास्ट और ब्राइटनैस को एडजस्ट कर बेहतरीन गुणवत्ता की तस्वीरें देता है। आॅनस्क्रीन फिंगरप्रिन्ट अनलाॅकिंग के साथ गैलेक्सी ए 50 ग्रिप को बदले बिना अनलाॅकिंग की सुविधा प्रदान करता है।

सैमसंग गैलेक्सी ए50 एक पावरफुल डिवाइस है जो अपनी 4000उ।ी बैटरी, 15 वाॅट फास्ट चार्ज टेक्नोलाॅजी और यूएसबी टाईप सी के साथ फास्ट डेटा ट्रांसफर का अनुभव प्रदान करता है और युवा उपभोक्ताओं को पूरे दिन कनेक्टेट रखता है गैलेक्सी ए50 सहज स्लिम डिज़ाइन और स्मूद कव्र्ड शेप में आता है और तीन रंगोंः व्हाईट, ब्लू एवं ब्लैक में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी ए30
गैलेक्सी ए30 अडवान्स्ड कैमरा फीचर्स जैसे ड्यूल कैमरा 16डच् ;थ्1ण्7द्ध ़ 5डच् ;थ्2ण्2द्ध और अल्ट्रा वाईड एंगल लैंस के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

अपनी पावरफुल 4000mh बैटरी, 15 वाॅट की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलाॅजी के साथ स्मार्टफोन आपको हर समय कनेक्टेड बनाए रखता है। 6.4 इंच सुपर अमोल्ड इन्फीनिटी-यू डिस्प्ले साथ यह गेमिंग, वीडियोज़, मल्टी टास्किंग और ब्राउजिंग का शानदार अनुभव प्रदान करता है। गैलेक्सी ए30 रियर फिंगरप्रिंन्ट सेंसर और शानदार डिज़ाइन के साथ आता है। यह रैड, ब्लू और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी ए10
गैलेक्सी ए10 6.2 इंच एचडी प्लस इन्फीनिटी वी डिस्प्ले, एफ 1.9 से युक्त 13 एमपी रियर कैमरा और फेस रिकाॅगनिशन से युक्त 5 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आता है। 3ए400उ।ी बैटरी के साथ यह रैड, ब्लू और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा।

कीमत और उपलब्धता
गैलेक्सी ए50 के 6/64 जीबी वेरिएन्ट की कीमत रु 22,990 और 4/64 जीबी वेरिएन्ट की कीमत / 1990 होगी। गैलेक्सी ए30 रु 16990 तथा गैलेक्सी ए10 रु 8490 में उपलब्ध होगा। ये सभी डिवाइसेज़ 2 मार्च 2019 से उपलब्ध होंगे।

सैमसंग इलेक्ट्रॉ निक्सा कंपनी लिमिटेड के बारे में
सैमसंग अपने बदलावपूर्ण आइडिया और तकनीक के साथ दुनिया को प्रभावित और भविष्यम का आकार प्रदान करता है। कंपनी ने टीवीए स्मा र्टफोनए वियरेबल्स डिवाइसए टैबलेटए डिजिटल उपकरणए नेटवर्क सिस्टरम और मेमोरीए सिस्ट्म एसएसआईए फाउंड्री और एलईडी सॉल्यूवशंस की दुनिया को नए सिरे से परिभाषित किया है।

Galaxy A Series – Specifications

A50 A30 A 10
Display Size / Resolution 6.4-inch FHD+ (1080×2340) Super AMOLED 6.4-inch FHD+ (1080×2340) Super AMOLED                                                                                    6.2″ HD+ (720 x 1520)

 

Infinity Display Infinity-U Infinity-U  

Infinity- V

 

Processor  

Exynos 9610 Octa-Core

 

Exynos 7904 Octa-Core

Exynos 7884 Octa-Core
Camera Front 25MP FF (F2.0) 16P FF (F2.0)  5 MP (F2.0)
Rear 25MP AF (F1.7) + 5MP FF (F2.2) + 8MP FF (F2.2) 16MP (F1.7) + 5MP (F2.2) 13 MP (F1.9)
Memory 6 & 4GB|64GB
Expandable up to 512GB
4GB|64GB
Expandable up to 512GB
2GB|32GB
Expandable up to 512GB
Battery 4,000 mAh

15W Fast Charging

USB Type C

4,000 mAh

15W Fast Charging

USB Type C

3,400 mAh
Colors  

White, Blue, Black

 

Red, Blue, Black

                                             Red, Blue, Black