Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Alia Bhatt will dance with Tiger Shroff in 'Student of the Year -2' movie - ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ में टाइगर श्राॅफ के साथ डांस करेंगी आलिया भट्ट - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ में टाइगर श्राॅफ के साथ डांस करेंगी आलिया भट्ट

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ में टाइगर श्राॅफ के साथ डांस करेंगी आलिया भट्ट

0
‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ में टाइगर श्राॅफ के साथ डांस करेंगी आलिया भट्ट
Alia Bhatt will dance with Tiger Shroff in 'Student of the Year -2' movie
Alia Bhatt will dance with Tiger Shroff in 'Student of the Year -2' movie
Alia Bhatt will dance with Tiger Shroff in ‘Student of the Year -2’ movie

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ में टाइगर श्राॅफ के साथ डांस करती नजर आयेंगी। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ से एक बार फिर दो नवोदित कलाकार बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिनमें से एक अनन्या पांडे हैं और दूसरी तारा सुतारिया है।

इन दोनों के साथ इस फिल्म में नजर आनेवाले हैं टाइगर श्रॉफ। अब कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर के साथ आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी। मई में रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग पूरे जोर-शोर से चल रही है। पिछली फिल्म की ही तरह यह भी एक कॉलेज ड्रामा फिल्म है।

बताया जा रहा है कि आलिया इस फिल्म में एक मस्ती वाले गाने में इस साल के स्टूडेंट टाइगर के साथ थिरकने वाली हैं। अगले हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि टीम ने आलिया के साथ डांस नंबर की शूटिंग की तैयारी कर ली है। फराह खान इस फिल्म में सिर्फ इसी गाने को कोरियॉग्राफ करने वाली हैं जिसमें आलिया हैं। फिल्म की टीम जल्द ही रिहर्सल शुरू करेगी।

इसके अलावा फिल्म में पुराने दो स्टूडेंट वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखेंगे। ये दोनों भी आने वाले हफ्तों में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे। आलिया और टाइगर का गाना एक हफ्ते में शूट किया जाएगा, इसके लिए शानदार सेट बनाया जा रहा है।