Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Dharan-demonstration against Prime Minister Modi's Andhra tour - प्रधानमंत्री मोदी के आंध्र दौरे के खिलाफ धरना-प्रदर्शन - Sabguru News
होम Andhra Pradesh प्रधानमंत्री मोदी के आंध्र दौरे के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

प्रधानमंत्री मोदी के आंध्र दौरे के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

0
प्रधानमंत्री मोदी के आंध्र दौरे के खिलाफ धरना-प्रदर्शन
Dharan-demonstration against Prime Minister Modi's Andhra tour
Dharan-demonstration against Prime Minister Modi's Andhra tour
Dharan-demonstration against Prime Minister Modi’s Andhra tour

विशाखापट्नम । आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन.चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य में दौरे के खिलाफ धरना-प्रदर्शन आह्वान किया था, जिसके बाद शुक्रवार को तेदेपा तथा वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने राज्य में कई जगहों पर प्रदर्शन किया।

मोदी दरअसल विशाखापट्नम में आज एक रैली संबोधित करेंगे, जिसको देखते हुए यहां सड़कों पर मोदी वापस जाओ’ के बैनर्स एवं होर्डिंग्स लगाए गए थे, जिन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मदद से उतार दिया है। इसके अलावा पत्येका होंडा सदना समिति के कार्यकर्ताओं ने भी राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की प्रतिमा के पास ग्रेट विशाखापट्नम नगर निगम पर मोदी से आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य दर्जे की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन किया है।

इस दौरान मंत्री श्रीनिवास राव, किदारी श्रेवण तथा अय्यांना पत्रुदू ने भी धरना-प्रदर्शन में भाग लिया। इसके साथ ही मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव पी.मधु तथा भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव के. कृष्णा की अगुवाई में वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने काले झंडों एवं खाली बर्तनों के साथ विरोध-प्रदर्शन किया है।