Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Robert Vadra's interim bail period extended till March 19 in money laundering case-मनी लांड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की जमानत अवधि 19 मार्च तक बढी - Sabguru News
होम Delhi मनी लांड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की जमानत अवधि 19 मार्च तक बढी

मनी लांड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की जमानत अवधि 19 मार्च तक बढी

0
मनी लांड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की जमानत अवधि 19 मार्च तक बढी

नई दिल्ली। राजधानी की एक अदालत ने धन शोधन राेकथाम कानून के उपबंधों के तहत प्रवर्तन निदेशालय के दर्ज मामले में सुनवाई करते हुए राबर्ट वाड्रा की अंतरिम जमानत अवधि शनिवार को 19 मार्च तक बढ़ा दी।

प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाए थे कि राबर्ट वाड्रा ने लंदन में प्रापर्टी खरीदने में करोडों रुपए की राशि का इस्तेमाल किया था और इस मामले में धन शोधन कानूनों की धज्जियां उड़ाई गई थीं।

उधर, राबर्ट वाड्रा के वकील ने अदालत को बताया कि उनका मुवक्किल कानूनी प्रकिया का पालन करने वाला नागरिक है और जांच एजेंसी ने जब भी बुलाया वह पेश हुए हैं।

इस मामले में सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने जांच एजेंसी को निर्देश दिया है कि वह वाड्रा के कार्यालय से जब्त कागजातों को उन्हें सौंप दे क्योंकि जांच एजेंसी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।

इससे पहले विशेष अदालत ने 16 फरवरी को उनकी अंतरिम जमानत की अवधि दो मार्च तक बढाई थी। आज सरकारी तथा बचाव पक्ष के वकील की जिरह सुनने के बाद अदालत ने जमानत की अंतरिम अवधि 19 मार्च तक बढ़ा दी और वाड्रा को जांच में सहयोग देने काे कहा।