Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
PM Modi solely responsible for delay in arrival of Rafale aircraft, says Rahul Gandhi-राफेल जेट के आने में देरी के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार : राहुल गांधी - Sabguru News
होम Delhi राफेल जेट के आने में देरी के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार : राहुल गांधी

राफेल जेट के आने में देरी के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार : राहुल गांधी

0
राफेल जेट के आने में देरी के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राफेल को लेकर की गई टिप्पणी ‘कांग्रेसी राजनीति के कारण देश को भारी नुकसान हुआ’ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राफेल जेट विमानों के आने में देरी के लिए प्रधानमंत्री पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में राहुल ने कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आपको कोई शर्म नहीं है? आपने 30,000 करोड़ चुरा लिए और अपने दोस्त अनिल को दे दिए। राफेल जेट के आने में देरी के लिए आप पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। आपके कारण विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर को पुराने जेट उड़ाकर अपनी जान जोखिम में डालना पड़ रहा है।

इससे पहले इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री ने राफेल सौदे पर विपक्ष के हमलों पर निशाना साधते हुए कहा कि राफेल पर राजनीति के कारण देश को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर राफेल जेट भारतीय वायु सेना के साथ होता तो आज नतीजा कुछ और होता।