Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
India vs Australia : I can play innovative shots, so took more risk says Kedar Jadhav-बल्लेबाज का दिमाग पढ़कर करता हूं गेंदबाजी : केदार जाधव - Sabguru News
होम Sports Cricket बल्लेबाज का दिमाग पढ़कर करता हूं गेंदबाजी : केदार जाधव

बल्लेबाज का दिमाग पढ़कर करता हूं गेंदबाजी : केदार जाधव

0
बल्लेबाज का दिमाग पढ़कर करता हूं गेंदबाजी : केदार जाधव

हैदराबाद। ऑलराउंडर केदार जाधव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में छह विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि वह खुद को एक गेंदबाज के रूप में नहीं देखते और अपनी गेंदबाजी का आनंद उठाते हैं।

मैन ऑफ द मैच जाधव ने पहले वनडे में 81 रन की शानदार नाबाद पारी खेलने के अलावा एक विकेट भी लिया था। जाधव ने मैच के बाद कहा कि मेरी गेंदबाजी बल्लेबाजों के दिमाग को पढ़ना है। गेंदबाजी करते समय मेरे पास दो से तीन विकल्प मौजूद रहते हैं। मेरी गेंदबाजी की सबसे खास बात यह है कि मैं खुद को एक गेंदबाज के रूप में नहीं देखता इसलिए मेरे ऊपर कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी नहीं है। मैं अपनी गेंदबाजी का मजा लेता हूं।

जाधव ने धोनी के साथ मैच विजयी साझेदारी पर कहा कि मेरे दिमाग में था कि जब दूसरे छोर पर माही भाई हैं तब केवल उन्हें सुनना चाहिए। मैंने दोबारा वैसा ही किया। मैंने धोनी से बहुत कुछ सीखने की कोशिश की है। मेरा मानना है कि धोनी और विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रन चेजर हैं। हमने अपने कप्तान से यही सीखा है और हमने वहीं किया।

उन्होंने कहा कि धोनी भाई यदि वहां नहीं होते तो मैं पहले ही ज्यादा खेल शॉट खेल चुका होता। वो भी ऐसा ही करते हैं। वह आपका दिमाग पढ़ लेते हैं। कई बार हमें लगता है कि हम इस गेंद पर चौका अथवा छक्का मार सकते हैं लेकिन धोनी आपको बताते हैं कि टीम को ज्यादा मजबूती की जरुरत है और हमें अंत तक बल्लेबाजी करनी है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जाधव और धोनी ने पांचवें विकेट के लिए 149 गेंदों पर 141 रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी की। जाधव ने अपनी मैच विजयी पारी से विश्व कप टीम के लिए अपनी दावेदारी पुख्ता कर ली है।