Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rahul gandhi has never spoken for Amethi in lok sabha : Smriti Irani-राहुल के पास अमेठी के लिये समय नहीं, देश का क्या करेंगे भला : स्मृति ईरानी - Sabguru News
होम UP Amethi राहुल के पास अमेठी के लिये समय नहीं, देश का क्या करेंगे भला : स्मृति ईरानी

राहुल के पास अमेठी के लिये समय नहीं, देश का क्या करेंगे भला : स्मृति ईरानी

0
राहुल के पास अमेठी के लिये समय नहीं, देश का क्या करेंगे भला : स्मृति ईरानी

अमेठी। केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश का भला कैसे कर सकते है जब उनके पास अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी की समस्यायों और क्षेत्र के विकास के लिए ही समय नहीं है।

ईरानी ने यहां आयोजित एक जनसभा में कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में पीपरी गांव के लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया था क्योंकि कटान के चलते उनके खेत जलमग्न हो गये थे लेकिन गांधी के कान में जूं तक नहीं रेंगी थी। ऐसे सासंद से लोग क्या उम्मीद कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भले ही अमेठी में चुनाव हार गई थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजय के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की तत्कालीन सरकार से पीपरी गांव के निवासियों की समस्यायों पर गौर करने का अनुरोध किया था लेकिन लखनऊ में सत्ता की कुर्सियों पर बैठे लोगों को पीपरी के निवासियों की चिंता नहीं थी।

उन्होने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के प्रति आभार जताते हुए कहा कि गांधी ने निर्मला सीतारमण को अपशब्द कहे लेकिन इसके बावजूद वह उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में पधारी,इसके लिए वह उन्हे धन्यवाद कहती है। उन्होने कहा कि अमेठी है तैयार, एक बार फिर मोदी सरकार। अमेठी की ललकार अबकी बार एक बार फिर मोदी सरकार।

इस मौके पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि यहां लघु उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए केंद्र और राज्य सरकार मदद करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से राइफल फैक्ट्री के लिए रुस से समझौता हुआ है। उनके प्रयास से दुनिया भर में प्रख्यात क्लाश्निकोव की अत्याधुनिक एके -203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू होगा।

उन्होने कहा कि भारत रूस समझौता के तहत अमेठी के आयुध निर्माणी में आधुनिक एके 203 राइफल की साढ़े सात लाख राइफल बनाई जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने रूस के राष्ट्रपति पुतिन का बधाई संदेश भी पढ़ कर सुनाया।