Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
pm Modi best wishes to Mahashivaratri - प्रधानमंत्री मोदी ने दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं - Sabguru News
होम Delhi प्रधानमंत्री मोदी ने दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री मोदी ने दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

0
प्रधानमंत्री मोदी ने दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं
pm Modi best wishes to Mahashivaratri
pm Modi best wishes to Mahashivaratri
pm Modi best wishes to Mahashivaratri

नयी दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी है। मोदी ने ट्वीट किया, “महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं।”

मोदी ने ट्वीट करके यह भी बताया कि वह सोमवार और मंगलवार को अहमदाबाद में रहेंगे। उन्होंने कहा, “04 मार्च 2019 अहमदाबाद के अद्भुत लोगों के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। इस दिन अहमदाबाद मेट्रो के पहले चरण का उद्घाटन होने जा रहा है। यह परियोजना अहमदाबाद के लोगों के ‘जीवन को आसान’ बनाएगी।”

प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य की यात्रा के दौरान कई विकासात्मक परियोजनाओं का अद्घाटन करेंगे और कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। अहमदाबाद में मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन करने के अलावा वह मेट्रो के दूसरे चरण की आधारशिला भी रखेंगे। साथ ही वह अहमदाबाद क्षेत्र में निर्मित विभिन्न अस्पतालों को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

इनमें वुमेन-चिल्ड्रेन एंड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कैंसर हॉस्पिटल, आई हॉस्पिटल और डेंटल हॉस्पिटल शामिल हैं। ये अस्पताल अहमदाबाद में हेल्थ केयर सेक्टर विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस दौरान वह आयुष्मान भारत योजना के चयनित लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड भी वितरित करेंगे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री वीडियो लिंक के माध्यम से बांद्रा-जामनगर हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाएंगे। मोदी अपनी यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को गांधीनगर जिले के अदलज में अन्नपूर्णा धाम ट्रस्ट जाएंगे। वह शिक्षण और विद्यार्थी भवन का शिलान्यास करने के अलावा एक सार्वजनिक सभा को भी संबोधित करेंगे।