Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
vishesh sampark abhiyan : bjp leader chandrashekhar meets teachers-सशक्त मोदी-सशक्त भारत : शिक्षक वर्ग को साधने में जुटी भाजपा - Sabguru News
होम Headlines सशक्त मोदी-सशक्त भारत : शिक्षक वर्ग को साधने में जुटी भाजपा

सशक्त मोदी-सशक्त भारत : शिक्षक वर्ग को साधने में जुटी भाजपा

0
सशक्त मोदी-सशक्त भारत : शिक्षक वर्ग को साधने में जुटी भाजपा
vishesh sampark abhiyan : bjp leader chandrashekhar meets teachers
vishesh sampark abhiyan : bjp leader chandrashekhar meets teachers

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने विशेष संपर्क अभियान के तहत जयपुर शहर कि शिक्षक वर्ग के साथ देश के विकास में शिक्षकों की भूमिका पर चर्चा की।

चन्द्रशेखर ने बताया कि अभी तक सरकार ने जन आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर काम किया है जिसके तहत प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री जन धन योजना, 50 करोड लोगों को 5 लाख रुपए की प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना, स्वच्छ भारत योजना, डिजिटल इंडिया, किसानों की आय दुगना करने की योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, 12 करोड से अधिक लोगों को मुद्रा योजना तथा इसी प्रकार की अन्य बहुत सारी योजनाओं पर काम किया। इसके साथ साथ भारत को एक सशक्त एवं सुरक्षित भारत बनाने की दिशा में सकारात्मक कार्य किया।

चन्द्रशेखर ने बताया कि अभी तक देश में एक ही परिवार की सत्ता होती थी।जिसमें लोकतंत्र का गला घोंटा गया लेकिन अब जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से नरेन्द्र मोदी ने एक प्रधान सेवक के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों को परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए निभाया है। प्रधानमंत्री मोदी स्वयं भी अपने आप को प्रधान सेवक के रूप में देखते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 5 साल में जन आवश्यकताओं के साथ साथ भारत को स्वाभिमान से जीना सिखाया है।

इस कार्यक्रम में जयपुर के विभिन्न विद्यालयों एवं विश्वविद्यालयों के शिक्षक उपस्थित थे। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी ने भी अपने विचार व्यक्त किए एवं बताया कि शिक्षक देश की दिशा और दशा तय करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं तथा देश का भविष्य शिक्षकों के हाथ में होता है।

कार्यक्रम में डॉ ब्रजकिशोर शर्मा ने प्रधानमंत्री का पत्र भारत के मन की बात मोदी के साथ पढकर सुनाया। कार्यक्रम का संचालन डॉ डेजी शर्मा ने किया तथा श्याम अग्रवाल व एडवोकेट सुनील जैन ने कार्यक्रम में आए सभी शिक्षकों का धन्यवाद प्रेषित किया।