Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP steps up attack on congress after Digvijaya singh's pulwama accident barb-पुलवामा हमले को दुर्घटना बताना शहीदों का अपमान : भाजपा - Sabguru News
होम Breaking पुलवामा हमले को दुर्घटना बताना शहीदों का अपमान : भाजपा

पुलवामा हमले को दुर्घटना बताना शहीदों का अपमान : भाजपा

0
पुलवामा हमले को दुर्घटना बताना शहीदों का अपमान : भाजपा
BJP steps up attack on congress after Digvijaya singh's pulwama accident barb
BJP steps up attack on congress after Digvijaya singh’s pulwama accident barb

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने पुलवामा आतंकवादी हमले को ‘दुर्घटना’ बताने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की कड़ी आलोचना करते हुए मंगलवार को कहा कि यह सुरक्षाकर्मियों की शहादत का अपमान है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह कुख्यात आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को ‘ओसामाजी’ कहते हैं वही दूसरी ओर पनुलवामा हमले को ‘दुर्घटना’ बताते हैं। यह आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का अपमान है।

प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी कैंप पर वायु सेना की कार्रवाई का भी सबूत मांग रही है जिससे साफ जाहिर है कि इस पार्टी के नेताओं को भारतीय सेना की वीरता पर ही भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि हाल के घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस के नेता जो टिप्णियां कर रहे हैं उसे पाकिस्तान की मीडिया में हेड लाईन बनाया जा रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान दुनिया में अलग थलग पर गया है और कोई भी देश भारत की ओर से की गयी कार्रवाई का सबूत नहीं मांग रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वोट के लिए ओछी राजनीति कर रही है। वायु सेना की कार्रवाई को लेकर टिप्पणी करने पर उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम और कपिल सिब्बल की भी आलोचना की और कहा कि यह बहुत दुखद है।

प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह दस साल तक मुख्यमंत्री रहे हैं लेकिन वह आज ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं जो अस्वीकार्य हैं। उन्होंने कहा कि पुलवामा में सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादी हमला जधन्य अपराध था जिसकी कितनी भी निन्दा की जाए वह कम है जबकि कांग्रेस के नेताओं को यह दुर्घटना नजर आता है।