Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Balakot air strikes 'not military action' as no damage to civilians : Nirmala Sitharaman-बालाकोट हवाई हमला ‘सैन्य कार्रवाई नहीं’ : निर्मला सीतारमण - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai बालाकोट हवाई हमला ‘सैन्य कार्रवाई नहीं’ : निर्मला सीतारमण

बालाकोट हवाई हमला ‘सैन्य कार्रवाई नहीं’ : निर्मला सीतारमण

0
बालाकोट हवाई हमला ‘सैन्य कार्रवाई नहीं’ : निर्मला सीतारमण
Balakot air strikes 'not military action' as no damage to civilians : Nirmala Sitharaman
Balakot air strikes ‘not military action’ as no damage to civilians : Nirmala Sitharaman

चेन्नई। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादी शिविरों पर की गई भारतीय वायु सेना की कार्रवाई ‘सैन्य हमला’ नहीं थी और आतंकवादियों के मारे जाने जाने संबंधी आंकड़ों के बारे में सरकार तथा विदेश सचिव की ओर से दिए गए बयानों में काेई भिन्नता नहीं है।

सीतारमण ने बालाकोट में हवाई हमलों में 250 आतंकवादियों के मारे जाने के भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दावे पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि विदेश सचिव विजय गाेखले ने आतंकवादियों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी और सरकार की स्थिति भी वही है। उन्होंने बताया कि विदेश सचिव ने एक बयान दिया था और उसमें आतंकवादियों के मारे जाने की संख्या के बारे में कुछ नहीं कहा गया था और यही भारत सरकार की भी स्थिति है।

गोखले ने हवाई हमले के बाद कहा था कि बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के शिविरों पर हवाई हमलों के बाद कहा था कि यह असैन्य और आतंकवादियों की ओर से किसी भी संभावित हमले को रोकने के लिए की गई कार्रवाई थी।