Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Virat Kohli says on India vs Australia 2nd odi - आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिली करीबी जीत विश्वकप की तैयारी के लिये मददगार: विराट - Sabguru News
होम Sports Cricket आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिली करीबी जीत विश्वकप की तैयारी के लिये मददगार: विराट

आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिली करीबी जीत विश्वकप की तैयारी के लिये मददगार: विराट

0
आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिली करीबी जीत विश्वकप की तैयारी के लिये मददगार: विराट
Virat Kohli says on India vs Australia 2nd odi
Virat Kohli says on India vs Australia 2nd odi
Virat Kohli says on India vs Australia 2nd odi

नागपुर । भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली करीबी जीत को आगामी विश्वकप की तैयारी के लिहाज़ से महत्वपूर्ण अौर बेहतरीन अनुभव बताया है।

विराट ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे दिन-रात्रि वनडे मैच में आठ रन से भारत की रोमांचक जीत में अहम भूमिका निभाई थी और अपनी 116 रन की शतकीय पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच भी रहे। मैच के बाद कप्तान ने कहा,“ यदि हम आगामी विश्वकप के लिहाज़ से देखें तो इस तरह के कम स्कोर वाले मैच हमें विश्वकप टूर्नामेंट में भी देखने को मिलेंगे और तैयारी के हिसाब से इस तरह के मैचों को खेलना और उन्हें जीतना काफी अच्छा है। मैं खुश हूं कि यह मुश्किल मैच हम भारत के लिये जीत सके।”

भारतीय बल्लेबाजी क्रम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद विराट ने रन जोड़ने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कहा,“ जब स्थिति मुश्किल हो जाती है तो मैं बल्लेबाजी के लिये उतरता हूं और मेरी कोशिश पूरी पारी में खेलने की रहती है। मैं अपनी पहली के बजाय दूसरी पारी के प्रदर्शन से ज्यादा गौरवान्वित हूं।”

विराट ने मैच में विजय शंकर के प्रदर्शन की भी जमकर सराहना की जिन्होंने 46 रन की उपयोगी पारी खेलकर भारत को लड़ने लायक स्थिति में पहुंचाया। उन्होंने कहा,“ विजय ने कमाल की बल्लेबाजी की लेकिन दुर्भाग्य से वह रन आउट हो गये। हमने धोनी और केदार जाधव के विकेट भी लगातार गंवाये।”