Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Two Sentenced To 20 Years In Jail For Raping Minor girl in baran rajasthan-बारां में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में बीस साल की सजा - Sabguru News
होम Rajasthan Baran बारां में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में बीस साल की सजा

बारां में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में बीस साल की सजा

0
बारां में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में बीस साल की सजा

बारां। बारां में अदालत ने नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में आज दो आरोपियों को बीस वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई।

पोक्सो न्यायालय संख्या दो के विशेष न्यायाधीश राकेश कटारा ने इस मामले में आरोपी जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी जीतू उर्फ जितेन्द्र (19) एवं राजू उर्फ राजकुमार बंजारा (22) यह सजा सुनाई।

अदालत ने नाबालिग स्कूली छात्रा से सामुहिक बलात्कार और अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाकर सार्वजनिक करने के मामले में दोनों आरोपियों को अलग-अलग धाराओं में सजा सुनाई जो एक साथ चलेगी। आरोपियों पर एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया हैं।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 में कक्षा बारहवीं की अन्ता की एक नाबालिग छात्रा ने पुलिस थाना सीसवाली में मामला दर्ज कराया कि उसके गांव के जितेन्द्र बंजारा और राजू बंजारा फरवरी में रेलवे फाटक के पास उससे मिले और उसे बहला फुसलाकर कोटा ले गए।

कोटा में उनके गांव के कुन्दन के किराये के कमरे पर जितेन्द्र और राजू ने चाकू की दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल कर दस महीने तक कई बार दुष्कर्म किया।