Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कश्मीर पर हमला भारत के लिए है नुकसान : उमर अब्दुल्लाह - Sabguru News
होम Breaking कश्मीर पर हमला भारत के लिए है नुकसान : उमर अब्दुल्लाह

कश्मीर पर हमला भारत के लिए है नुकसान : उमर अब्दुल्लाह

0
कश्मीर पर हमला भारत के लिए है नुकसान : उमर अब्दुल्लाह
omar abdullah comment to india about kashmir attacks
omar abdullah comment to india about kashmir attacks
omar abdullah comment to india about kashmir attacks

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कथित रूप से ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ तथा बजरंग दल के गुंडों’ द्वारा एक कश्मीरी नागरिक की पिटाई के मामले में कहा है कि इससे और कुछ नहीं बल्कि भारत की ही छवि को नुकसान होगा।

अब्दुल्लाह ने किया ट्वीट 

अब्दुल्लाह ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा, “ यह ऐसा ही हुआ है जिसके खिलाफ आपने बात की थी और यह अभी भी बेरोकटोक जारी है। यह आपके द्वारा नियुक्त किये मुख्यमंत्री का प्रदेश है। क्या हम इस मामले में कार्रवाई की उम्मीद कर सकते है।

आरएसएस एवं बजरंग दल को बनाया निशाना

फिर इसे भी चिंता एवं आश्वासन दर्ज करा कर जुमला समझें। उन्होंने कहा, कश्मीरियों को आरएसएस एवं बजरंग दल के गुंडों के हाथों सड़कों पर इसी तरह पिटवाते रहो और फिर ‘अटूट अंग’ का भाव कहना, ऐसा नहीं चलेगा।

राजनाथ सिंह पर भी किया ट्वीट

उन्होंने लखनऊ लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को संबोधित करते हुए ट्वीट किया , “ इस हमले में आरोपियों पर यदि कोई कार्रवाई और इंसाफ नहीं करेगा तो क्या हम आप से दोषियों को सजा देने की उम्मीद लगा सकते है ?

अब्दुल्लाह प्रचलित वीडियो को लेकर यह सब कह बैठे

दरअसल श्री अब्दुल्लाह एक वीडियो क्लिप को लेकर अपनी यह टिप्पणी की , जिसमें भगवा कुर्ता पहने तीन लोग कश्मीरी मेवा विक्रेता की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है।