Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राफेल पर राहुल के तथ्य को जेटली ने गलत ठहराया - Sabguru News
होम Breaking राफेल पर राहुल के तथ्य को जेटली ने गलत ठहराया

राफेल पर राहुल के तथ्य को जेटली ने गलत ठहराया

0
राफेल पर राहुल के तथ्य को जेटली ने गलत ठहराया
jetli-angrry-on-rahul
jetli-angrry-on-rahul
jetli-angrry-on-rahul

नयी दिल्ली |राफेल पर राहुल के तथ्य गलत : जेटली वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राफेल सौदे से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी होने के संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की कड़ी आलोचना करते हुये गुरूवार को कहा कि वह राष्ट्रीय सुरक्षा पर अपनी पार्टी के नेताओं के वक्तव्यों से पार्टी की छवि खराब होने से ध्यान हटाने के लिए इस सौदे पर गलत जानकारी दे रहे हैं।

श्री जेटली ने मंत्रिमंडल की बैठक में लिये गये निर्णयों की जानकारी देने के दौरान श्री गांधी के बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि राफेल पर उच्चतम न्यायालय निर्णय दे चुका है। नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट आ चुकी है। याचिकर्ताओं ने दोबारा याचिका दाखिल की है। उच्चतम न्यायालय सुनवाई कर रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राफेल को लेकर झूठ बोल रहे हैं और यह सिद्ध हो चुका है। आज के बयान के पीछे उनका स्पष्ट उद्देश्य है। बयान के शब्द बनावटी और तथ्य गलत हैं।

राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर हाल के दिनों में कांग्रेस नेताओं द्वारा दिये गये बयान से पार्टी की स्थिति पर से ध्यान हटाना इसका मकसद है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तानी टेलीविजन चैनलों पर टीआरपी मिल रहा है लेकिन देश में पार्टी की जो स्थिति है उससे ध्यान हटाने के लिए श्री गांधी ने गलत बयान दिया है।

रक्षा मंत्रालय से फाइल चोरी होने के सवाल पर श्री जेटली ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा। हालांकि उन्होंने कहा कि मीडिया काे आजादी मिली हुयी है लेकिन संविधान में राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर उनकी भी जिम्मेदारी का उल्लेख है। पिछले 72 वर्षाें से राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर मीडिया में इस तरह की बात नहीं हुयी है।