Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
'You Are Now Eligible For Bharat Ratna' : BJP's Dig At Robert Vadra-राबर्ट वाड्रा ने लूट कबूली, भारत रत्न के हकदार : भाजपा - Sabguru News
होम Delhi राबर्ट वाड्रा ने लूट कबूली, भारत रत्न के हकदार : भाजपा

राबर्ट वाड्रा ने लूट कबूली, भारत रत्न के हकदार : भाजपा

0
राबर्ट वाड्रा ने लूट कबूली, भारत रत्न के हकदार : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई राबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किया जाना चाहिए।

भाजपा ने यह तंज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वाड्रा के एक बयान को गुरुवार को टैग करते हुए किया। बयान में वाड्रा के हवाले से कहा गया है कि मैं इस देश में ही हूं और बहुत से ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने देश को लूटा और विदेश भाग गए। उनके खिलाफ क्या हुआ? मैं हमेशा इस देश में ही रहने वाला हूं। मैं देश छोड़कर भी नहीं जा रहा हूं और जब तक पूरे मामले में पाक-साफ नहीं हो जाता हूं ,तब तक सक्रिय राजनीति में भी हिस्सा नहीं लूंगा।

भाजपा ने वाड्रा के इस बयान के साथ ट्वीट किया कि राबर्ट सही मायने में ईमानदार हैं। आपने स्वीकार किया है कि आपने लूट की है, इसके लिए धन्यवाद। अब आप अपने परिवार के कोटे के अनुरुप भारत रत्न सम्मान के योग्य हैं।

वाड्रा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति हैं और उन पर प्रवर्तन निदेशालय में धन शोधन का मामला चल रहा है। निदेशालय की जांच से राहत पाने के लिए वाड्रा ने न्यायालय से भी अनुरोध किया था किंतु उन्हें राहत नहीं मिली और उनसे कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है।