Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
six year old girl raped in alwar-अलवर में छह साल की बच्ची के साथ रेप - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर में छह साल की बच्ची के साथ रेप

अलवर में छह साल की बच्ची के साथ रेप

0
अलवर में छह साल की बच्ची के साथ रेप

अलवर। अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव में छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव से अपने दादा के साथ मुंडावर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने आई थी, शादी समारोह के दौरान शनिवार देर शाम अज्ञात लोग बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गए एवं उसके साथ दरिंदगी कर पड़ोस के गांव के रेलवे फाटक के पास छोड़ गए।

उल्लेखनीय है कि पूरी रात बच्ची को उसके परिजन ढूंढते रहे, रविवार सुबह रेलवे लाइन के गैंगमैन और ट्रैकमैन ने बच्ची को फाटक के पास संदिग्ध हालात में देखा और स्टेशन मास्टर को सूचना दी, स्टेशन मास्टर ने बच्ची के बारे में पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची को चौकी ले गई।

घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पचार एवं सीओ किशनगढ़ बास चांदमल मुंडावर थाना अधिकारी सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे एवं मामले की जानकारी ली।

जिला पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने एफएसएल टीम एवं डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटनास्थल की बारीकी से जांच की एवं बच्ची को मेडिकल के लिए अलवर सामान्य चिकित्सालय लाये जहां उसका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि बच्ची मानसिक विकार की शिकार है एवं कम बोलती है। बच्ची के पिता का देहांत हो चुका है और वह अपने दादा के साथ ही रहती है। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

अलवर जिले में एक युवक की हत्या

अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र में शादी के लिए टेन्ट पर काम करने वाले एक युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। थानाधिकारी संजय पुनिया ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति का शव विवाह स्थल से कुछ ही दूरी पर एक चने के खेत मे पड़ा हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पता किया तो युवक की पहचान टेंट हाउस का कर्मचारी अनिल कुमार के रुप में हुई जो दोलतनगर माजरा का निवासी था। उसके सिर पर गहरी चोट के निशान मिले है। पुलिस ने शव आज शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला ला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।