Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
HD Kumaraswamy tenders apology on behalf of his brother and PWD Minister HD revanna against sumalatha-एचडी कुमारस्वामी ने भाई की ओर से अभिनेत्री सुमालता से मांगी माफी - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru एचडी कुमारस्वामी ने भाई की ओर से अभिनेत्री सुमालता से मांगी माफी

एचडी कुमारस्वामी ने भाई की ओर से अभिनेत्री सुमालता से मांगी माफी

0
एचडी कुमारस्वामी ने भाई की ओर से अभिनेत्री सुमालता से मांगी माफी

बेंगलूरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने लोक निर्माण मंत्री एवं अपने भाई एचडी रेवन्ना और फिल्म अभिनेत्री सुमालता के बीच अपमानजनक बयानबाजी के बाद उपजे विवाद पर विराम लगाने के लिए रविवार को मंत्री की तरफ से अभिनेत्री से माफी मांग ली।

स्वामी यहां अपने आधिकारिक निवास ‘कृष्णा’ पर एक बच्चे को पोलियो की खुराक पिलाने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने भाई की अभिनेत्री के खिलाफ की गयी अपमानजनक टिप्पणी पर अफसोस जताया।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति उनका पूरा सम्मान है और उन्होंने कभी भी ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे आधी आबादी का अपमान हुआ हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने भाई की ओर से मैं अभिनेत्री से माफी मांगता हूं।

कुमारस्वामी ने इस विवाद को बढ़ाने में मीडिया को भी दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि अगर मीडिया ने रेवन्ना को उकसाया नहीं होता तो वह सुमालता के लोक सभा चुनाव लड़ने के इरादे पर प्रतिक्रया नहीं देते।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री एच एच अम्बरीश की पत्नी सुमालता ने मांड्या सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोक सभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी जिसे कांग्रेस ने ठुकरा दिया है। राज्य में कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन की सरकार है।

मुख्यमंत्री इस सीट पर जद एस के टिकट पर अपने बेटे निखिल को चुनावी मैदान में उतारना चाहते हैं। निखिल भी अभिनेता हैं। रेवन्ना ने अभिनेत्री को लेकर टिप्पणी की थी कि पति की मौत के बाद शोक मनाने के बजाय वह अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरा करना चाहती हैं।