Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Nawazuddin Siddiqui will romance with Mauni Ray in Bole Chundia movie - नवाजुद्दीन सिद्दिकी बोले चूड़िया में मौनी राय के साथ रोमांस करेंगे - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood नवाजुद्दीन सिद्दिकी बोले चूड़िया में मौनी राय के साथ रोमांस करेंगे

नवाजुद्दीन सिद्दिकी बोले चूड़िया में मौनी राय के साथ रोमांस करेंगे

0
नवाजुद्दीन सिद्दिकी बोले चूड़िया में मौनी राय के साथ रोमांस करेंगे
Nawazuddin Siddiqui will romance with Mauni Ray in Bole Chundia movie
Nawazuddin Siddiqui will romance with Mauni Ray in Bole Chundia movie
Nawazuddin Siddiqui will romance with Mauni Ray in Bole Chundia movie

मुंबई । बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दिकी आने वाली फिल्म बोले चूड़िया में मौनी राय के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्‍म ‘बोले चूड़ियां’ में लीड ऐक्‍ट्रेस को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी।

पहले इसमें सोनाक्षी सिन्‍हा और श्रद्धा कपूर को नवाजुद्दीन के ऑपोजिट दिखाई देने की बात चल रही थी। लेकिन अब इसके लिये मौनी रॉय का नाम फाइनल हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की डायरेक्‍शनल डेब्‍यू मूवी ‘बोले चूड़ियां’ में मौनी रॉय नवाजुद्दीन के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी।

मौनी राय ने कहा ,मुझे अपनी किस्‍मत पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। लेकिन मैं काफी एक्‍साइटेड हूं कि मैं एक शानदार ऐक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने जा रही हूं। इतने बड़े ऐक्‍टर के साथ काम करने को लेकर थोड़ा नर्वस हूं,लेकिन यकीन है, उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। मेरी कोशिश है कि मैं फिल्‍म की टीम का जो मुझपर भरोसा है, उस पर खरी उतरूं।

मौनी ने बताया कि जैसे ही उन्‍होंने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो फिल्‍म के किरदार से उन्‍हें प्‍यार हो गया। बेहतरीन कहानी है। ज्‍यादा तो नहीं बता सकती लेकिन इतना कहेंगी कि यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कभी ट्रैक्‍टर की सवारी करती है तो कभी सपनों के जैसी डांस करती नजर आती है।इस किरदार को करना एक अच्‍छा अनुभव होगा। मौनी ने कहा कि इस फिल्‍म को लेकर वह काफी उत्‍सुक हैं। खासतौर पर अपनी भूमिका को लेकर। उन्‍होंने कहा वह पहली बार इस तरह के रोल में नजर आएंगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह भी मौनी के साथ काम करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने कहा कि वह काफी टैलंटेड हैं। इसके अलावा वह अपने काम में एक्‍स्‍पेरिमेंट करती भी नजर आती हैं। फिल्‍म में लीडिंग रोल के लिए वह बिल्‍कुल परफेक्‍ट हैं।