Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shreyasi Singh's wish to Sonakshi Sinha play as character - श्रेयसी सिंह की ख्वाहिश सोनाक्षी सिन्हा ही निभायें उनका किरदार - Sabguru News
होम Bihar श्रेयसी सिंह की ख्वाहिश सोनाक्षी सिन्हा ही निभायें उनका किरदार

श्रेयसी सिंह की ख्वाहिश सोनाक्षी सिन्हा ही निभायें उनका किरदार

0
श्रेयसी सिंह की ख्वाहिश सोनाक्षी सिन्हा ही निभायें उनका किरदार
Shreyasi Singh's wish to Sonakshi Sinha play as character
Shreyasi Singh's wish to Sonakshi Sinha play as character
Shreyasi Singh’s wish to Sonakshi Sinha play as character

पटना । अंतर्राष्ट्रीय शूटर और अर्जुन पुरस्कार विजेता श्रेयसी सिंह ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि यदि उनके जीवन पर कभी बायोपिक फिल्म बनी तो सोनाक्षी सिन्हा ही उनके किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करें।

बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर बायोपिक बनाने का चलन जोरों पर है। फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर सुप्रसिद्ध धावक मिल्खा सिंह के जीवन पर बायोपिक फिल्मों के बाद एम. सी. मेरीकॉम, मोहम्मद अजहरउद्दीन, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेदुंलकर, पूर्व रेसलिंग चैंपियन महावीर फोगाट समेत कई खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनायी जा चुकी हैं। साइना नेहवाल, कपिल देव, सानिया मिर्जा, युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में देखने को मिल सकती हैं।

श्रेयसी से जब उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाये जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बारे में मैने अभी तक सोचा नही है लेकिन मुझे लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा मेरा किरदार अच्छी तरह से निभा सकती हैं। सोनाक्षी अच्छी अभिनेत्री हैं। मेरी और सोनाक्षी की कद-काठी एक जैसी है। मैं और सोनाक्षी दोनों बिहार से हैं। दूसरी बात है कि सोनाक्षी भी मेरी तरह राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं।”

श्रेयसी के पिता दिग्विजय सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बांका के पूर्व सांसद थे। श्रेयसी से पूछा गया कि फिल्म में उनके पिता के किरदार में वह किसे देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, “मैं अपनी पिता की जगह किसी अन्य की कल्पना नहीं कर सकती। यह मैं अपने निर्देशक पर छोड़ दूंगी कि वह अच्छा निर्णय लें।”