Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Chris Gayle ties with Ferit Cricket Bash FCB-फेरिट क्रिकेट बैश एफसीबी के साथ जुड़े क्रिस गेल - Sabguru News
होम Sports Cricket फेरिट क्रिकेट बैश एफसीबी के साथ जुड़े क्रिस गेल

फेरिट क्रिकेट बैश एफसीबी के साथ जुड़े क्रिस गेल

0
फेरिट क्रिकेट बैश एफसीबी के साथ जुड़े क्रिस गेल

नई दिल्ली। भारत की पहली अमेच्योर क्रिकेट लीग फेरिट क्रिकेट बैश एफसीबी ने वेस्ट इंडीज के धुरंधर क्रिकेटर क्रिस गेल को अपने साथ जोड़ लिया है जो लीग के अमेच्योर खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करेंगे।

एफसीबी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि अपनी शानदार बल्लेबाजी प्रतिभा की बदौलत कई सारे अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त कर चुके गेल के साथ जुड़ना एफसीबी के लिए एक और बड़ी उपलब्धि है। क्रिकेट के प्रति जुनूनी इस देश में बहुत सारे लोगों का सपना होता है कि वे इसे प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह खेलें।

फेरिट क्रिकेट बैश का मकसद देशभर में 15 साल से अधिक उम्र की अमेच्योर क्रिकेट प्रतिभाओं की पहचान करना है। एफसीबी अपनी तरह का पहला ऐसा प्रयास है जो मुथैया मुरलीधरन, क्रिस गेल, जहीर खान और प्रवीण कुमार जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की निगरानी में अमेच्योर खिलाड़ियों को निखारेगा।

एफसीबी के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए गेल ने कहा कि मैं इस शानदार लीग का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। यह अपनी तरह का एक अलग लीग है जो आपको बतौर एक क्रिकेटर का सपना जीने का मौका देती है। यह जीवन बदल देने वाला अवसर है जिसमें ऑस्ट्रेलिया में खेलने और अंत में बड़े पैमाने पर अंतराष्ट्रीय पहचान दिलाने का अवसर मिलेगा।