Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
youth beaten to death after a love marriage in Tohana of Fatehabad-फतेहाबाद में प्रेम विवाह की सजा : युवक की पीट-पीट कर हत्या - Sabguru News
होम Chandigarh फतेहाबाद में प्रेम विवाह की सजा : युवक की पीट-पीट कर हत्या

फतेहाबाद में प्रेम विवाह की सजा : युवक की पीट-पीट कर हत्या

0
फतेहाबाद में प्रेम विवाह की सजा : युवक की पीट-पीट कर हत्या
youth beaten to death after a love marriage in Tohana of Fatehabad
youth beaten to death after a love marriage in Tohana of Fatehabad

हिसार। हरियाणा में फतेहाबाद जिले के टोहाना में प्रेम विवाह करने पर एक युवक को उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने पीट-पीट कर मार डाला।

पुलिस ने बताया कि ललौदा गांव वासी गुरमीत सिंह पर हमला आठ मार्च को किया गया था और उसने आज पीजीआई, चंडीगढ़ में दम तोड़ा। गुरमीत के भाई मंजीत सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि गुरमीत ने पिछले साल नवंबर में ही ज्योति से अदालत में शादी की थी। शादी के बाद ज्योति के ताऊ के लड़के विजय ने उनके घर आकर गुरमीत को जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी उन्होंने थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई थी।

मंजीत सिंह के अनुसार पिछले शुक्रवार 8 मार्च को जब वह गुरमीत के साथ गांव से टोहाना में अपनी स्कूटी पर आ रहे था तो रास्ते में बिढ़ाई खेड़ा गांव के पास पीछे से दो बाइक पर आए संदीप (ज्याेति के भाई) व उसके चार साथियों ने गुरमीत पर लोहे के कापे व डंडे से हमला कर दिया। गुरमीत को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया। आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ज्याेति का कहना है कि उनकी जान को भी खतरा है। पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया है व अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। मामले की जांच जारी है।