Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
wife kills drunken husband in Jhansi-झांसी में शराबी पति की मारपीट से तंग महिला ने की उसकी हत्या - Sabguru News
होम Headlines झांसी में शराबी पति की मारपीट से तंग महिला ने की उसकी हत्या

झांसी में शराबी पति की मारपीट से तंग महिला ने की उसकी हत्या

0
झांसी में शराबी पति की मारपीट से तंग महिला ने की उसकी हत्या

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के बरूआसागर क्षेत्र में एक महिला के शराबी पति की मारपीट की आदत से से तंग आकर उसकी हत्या का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि बरूआसागर थानान्तर्गत फुटेरा गांव के निवासी उत्तम कुशवाहा उर्फ नन्ना (35) की उसकी पत्नी शीलादेवी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। शीला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसने पूछताछ में बताया कि नन्ना शराबी था और वह लगभग रोजाना ही शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। सोमवार रात को भी नन्ना पीकर घर आया और उसके साथ मारपीट की। रोज रोज की मारपीट से तंग आकर मंगलवार सुबह सोते समय उसने नन्ना की गर्दन हसिया से काट दी।

उसने बताया कि नन्ना की हत्या कर उसने शव घर में ही छुपा दिया और अपने बेटे बंटी को किसी को भी कुछ न बताने के लिए धमकाया। बंटी ने बाद मे डरते हुए किसी तरह अपने चाचा प्रकाश को इसके बारे में बताया जिसके बाद प्रकाश ने डायल -100 पर मामले की जानकारी दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नन्ना का शव घर से बरामद किया और शीला की भी गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।