Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bhim Army Chief Chandrasekhar can contest against Prime Minister Modi - प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर - Sabguru News
होम Headlines प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर

0
प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर
Bhim Army Chief Chandrasekhar can contest against Prime Minister Modi
Bhim Army Chief Chandrasekhar can contest against Prime Minister Modi
Bhim Army Chief Chandrasekhar can contest against Prime Minister Modi

मेरठ । भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे और कोई न मिला तो वह खुद मैदान में उतरेंगे।

मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर ने आज एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर अनुमति होने के बावजूद देवबंद में उनकी पदयात्रा को रोका गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कहने पर ही जिला प्रशासन ने पदयात्रा को लेकर बेबुनियादी बातें फैलाई हैं।

अपने बयान में चंद्रशेखर ने कहा है कि भीम आर्मी 15 मार्च को दिल्ली में बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है और उस दिन बहुजन हुंकार रैली भी दिल्ली में होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली रैली में भीड़ उमड़ेगी और कोई भी कितनी कोशिश कर ले लेकिन उसे रोका नहीं जा सकेगा।

चंद्रशेखर ने अपने वीडियो बयान में लोकसभा चुनाव में मायावती को पूर्ण समर्थन के भी स्पष्ट संकेत दिये। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी पदोन्नति में आरक्षण के मुद्दे पर अपना विचार स्पष्ट करने को की मांग की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के लोकसभा में दिए गए बयान का उल्लेख करते हुये आरोप भी लगाया कि मुलायम सिंह अपने बयान से लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को धारा-144 के तहत आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चंद्रशेखर को देवबंद से हिरासत में लिया गया था। इस दौरान स्वास्थ्य बिगड़ जाने पर उन्हें मेरठ के एक निजी अस्पताल में सहारनपुर प्रशासन ने भर्ती कराया था।