Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Pakistani model Rubab Shafiq dies after failed abortion, 2 hospital workers arrested-पाकिस्तानी मॉडल रुबाब शफीक की मौत का खुलासा - Sabguru News
होम World Asia News पाकिस्तानी मॉडल रुबाब शफीक की मौत का खुलासा

पाकिस्तानी मॉडल रुबाब शफीक की मौत का खुलासा

0
पाकिस्तानी मॉडल रुबाब शफीक की मौत का खुलासा

कराची। पुलिस ने पाकिस्तान की मशहूर मॉडल रुबाब शफीक की मौत की गुत्थी सुलझा ली है। रुबाब शफीक का शव 22 फरवरी को कराची के मोच गोथ कब्रिस्तान के पास मिला था। पुलिस ने मॉडल की मौत के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अभी फरार है।

जियो न्यूज के अनुसार रुबाब का गर्भपात फर्जी डाक्टर ने किया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। माडल की मौत हो जाने के बाद फर्जी डाक्टर और उसकी एक सहायक तथा रुबाब शफीक के मित्र उमर ने शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

रुबाब की मौत के बाद पुलिस की जांच में सामने आया कि वह आखिरी दफा अपने मित्र उमर के साथ देखी गई थी। मॉडल की मौत के बाद ही उमर फरार बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि मॉडल का गर्भपात कराने के लिए उमर उसे कराची के एक फर्जी डाक्टर के पास ले गया और गर्भपात के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मॉडल की मौत हो जाने के बाद डाक्टर और उमर घबरा गए और रुबाब के शव को कार से ले जाकर कब्रिस्तान के निकट फेंककर फरार हो गए।

साक्ष्य को नष्ट करने के उद्देश्य से मॉडल का फोन फेंक दिया गया और उमर कराची से भाग गया। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर और उसकी सहायक ने अपराध कबूल कर दिया है।