Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lalu prasad yadav tweet satire on pm narendra modi-देश को झूठा नहीं अनूठा प्रधानमंत्री चाहिए : लालू प्रसाद यादव - Sabguru News
होम Bihar देश को झूठा नहीं अनूठा प्रधानमंत्री चाहिए : लालू प्रसाद यादव

देश को झूठा नहीं अनूठा प्रधानमंत्री चाहिए : लालू प्रसाद यादव

0
देश को झूठा नहीं अनूठा प्रधानमंत्री चाहिए : लालू प्रसाद यादव

पटना। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अप्रत्यक्ष हमला करते हुए बुधवार को कहा कि देश को झूठा नहीं बल्कि अनूठा प्रधानमंत्री चाहिए।

यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए किए गए ट्वीट में कहा गया है कि जनता का मन देश को झूठा नहीं अनूठा प्रधानमंत्री चाहिए। जय हिंद। जय भारत।

इससे पूर्व यादव के हवाले से किए गए ट्वीट में मीडिया पर तंज कसते हुए कहा गया था कि न्याय एवं अमनपसंद लोगों को भाजपाई बीन के संगीत पर नाचने वाले सांपों का नाच देखना तुरंत बंद कर देना चाहिए।

राजद सुप्रीमो के पुत्र और राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सभी विपक्षी दलों को एक पत्र भेजकर टेलीविजय समाचार चैनलों से दूर रहने की सलाह दी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस पत्र के माध्यम से विपक्षी नेताओं से टीवी डिबेट का बहिष्कार करने की भी अपील की।

उल्लेखनीय है कि बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजा पाने के बाद राजद सुप्रीमो इन दिनों कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे है। यादव का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है।