Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rahul standing firmly behind Vadra in land deals reeking of corruption : bjp-भाजपा ने फिर उठाया राहुल के हथियारों के दलाल से जमीन सौदों का मुद्दा - Sabguru News
होम Delhi भाजपा ने फिर उठाया राहुल के हथियारों के दलाल से जमीन सौदों का मुद्दा

भाजपा ने फिर उठाया राहुल के हथियारों के दलाल से जमीन सौदों का मुद्दा

0
भाजपा ने फिर उठाया राहुल के हथियारों के दलाल से जमीन सौदों का मुद्दा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हरियाणा में ज़मीन के सौदों को लेकर लगातार दूसरे दिन निशाना साधा और आरोप लगाया कि इन सौदों के तार उनके राफेल विमानों के विरोध से जुड़े हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि राफेल विमानों के खिलाफ कांग्रेस के पूरा अभियान दुर्भावना से प्रेरित है जो मनगढ़ंत बातों एवं झूठ पर आधारित है। इसके पीछे का कारण यह है कि हथियारों का दलाल संजय भंडारी एयरबस के यूरोफाइटर विमानों की दलाल है।

प्रसाद ने कहा कि यह भी पता चला है कि संजय भंडारी ने राफेल के सौदे पर ऑफसेट साझीदारी के माध्यम से फायदा उठाने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें कामयाबी नहीं मिली।

इससे पहले बुधवार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी, उनकी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा एवं बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के पलवल एवं फरीदाबाद में ज़मीन की खरीद फरोख्त को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उस पर कांग्रेस के जवाब का उल्लेख करते हुए प्रसाद ने कहा कि ज़मीन खरीदना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन किससे खरीद रहे हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी सभी ज़मीन सौदों में वाड्रा के पीछे मज़बूती से खड़े हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर वाड्रा, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी का त्रिकोण है और दूसरी ओर संजय भंडारी, महेश नागर और एचएल पाहवा का त्रिकोण है। ये दोनों तिकड़ियां भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग के उदाहरण हैं।

उन्होंने प्रियंका वाड्रा के 15 लाख रुपए की ज़मीन की कीमत तीन साल में 84 लाख रुपए से अधिक हो जाने पर भी सवाल उठाया।