Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
chadar offers at ajmer dargah on behalf of Delhi Chief Minister Kejriwal-दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश
chadar offers at ajmer dargah on behalf of Delhi Chief Minister Kejriwal
chadar offers at ajmer dargah on behalf of Delhi Chief Minister Kejriwal

अजमेर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से अजमेर में 807वें सालाना उर्स के मौके पर ख्वाजा साहब की दरगाह पर गुरूवार को मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश की गई।

आम आदमी पार्टी दिल्ली स्टेट उर्स कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद जहीर हुसैन खान एक शिष्टमंडल के साथ अकीदत की चादर लेकर अजमेर शरीफ पहुंचे। कुल की रस्म के कारण सुबह आठ बजे से दोपहर तक आस्ताना शरीफ में खुद्दाम-ए-ख्वाजा के प्रवेश और अन्य जायरीन की प्रवेश पर पाबंदी के चलते सुबह पेश होने वाली केजरीवाल की चादर शाम पेश की जा सकी।

इस मौके पर केजरीवाल की ओर से चादर पेश करते हुए देश में अमन चैन, शांति की कामना के साथ दुआ की गई। केजरीवाल का संदेश मोहम्मद जहीर हुसैन खान ने पढ़कर सुनाया जिसमें कहा गया कि हम ख्वाजा साहब के दरबार में पवित्र चादर लेकर पेश हो रहे हैं।

ख्वाजा साहब शांति के दूत रहे हैं और उम्मीद करते हैं देश में शांति, भाईचारा व कौमी एकता कायम रहेगी। सभी धर्म के लोग एकता से साथ रहेंगे। केजरीवाल ने अपने संदेश में उम्मीद जताई कि ख्वाजा गरीब नवाज उन्हें आशीर्वाद प्रदान करेंगे तथा उनकी प्रार्थना कबूल करेंगे।