Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
eight of a family killed as jeep-truck collision on Raipur-Jagdalpur highway in chhattisgarh-छत्तीसगढ़ : ट्रक-जीप भिडंत में एक की परिवार के 8 सदस्यों की मौत, 2 घायल - Sabguru News
होम Chhattisgarh छत्तीसगढ़ : ट्रक-जीप भिडंत में एक की परिवार के 8 सदस्यों की मौत, 2 घायल

छत्तीसगढ़ : ट्रक-जीप भिडंत में एक की परिवार के 8 सदस्यों की मौत, 2 घायल

0
छत्तीसगढ़ : ट्रक-जीप भिडंत में एक की परिवार के 8 सदस्यों की मौत, 2 घायल

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर-रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम दूधगांव के निकट ट्रक और जीप में हुई जबरदस्त भिड़ंत में जीप सवार एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे जिला अस्पताल लाया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोण्डागांव जिला के फरसगांव अंतर्गत कुल्हाडग़ांव निवासी फगनूराम नेताम की 14 मार्च को बीमारी के दौरान मौत हो गई थी। इस शोक कार्यक्रम में शामिल होने दहीकोंगा के ग्रामीण जीप से कल कुल्हाडग़ांव गए थे। लौटने के दौरान कोण्डागांव के मेला में आए दहीकोंगा के पड़ोसी गांव बनियागांव के कुछ ग्रामीण भी इसी जीप में सवार हो गए थे।

रात में जब जीप दुधगांव पहुंची तो एक मवेशी को टक्कर मारकर अनियंत्रित हो गयी और सामने से आ रहे ट्रक से जाकर भिड़ गई। दुर्घटना में चालक समेत आठ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चार महिला, दो पुरूष और दो बच्चियां शामिल हैं।

घटना में जीप चालक दहीकोंगा निवासी सुन्दर सेठिया की मौत मौके पर ही हो गई, जिसके शव को वाहन काट कर निकाला गया। वहीं ललिता भारती, खुशबु भारती, छाया भारती निवासी बनियागांव, बसंती बघेल, गोविंद बघेल निवासी दहीकोंगा की भी मौत हो गई है।

इसके अलावा एक रेफर युवक का जगदलपुर ले जाने के दौरान भानपुरी के पास मौत हो गई। इधर मृतकों में शामिल एक बच्ची की समाचार लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पायी है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए।

घटना की सूचना मिलते ही कोंडागांव पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को वाहनों से निकालने का काम शुरू कर दिया। हादसा इतना भयंकर था कि जीप के आगे का हिस्सा ट्रक में घुस गया था। वहीं, घटना के बाद बस्तर संभाग के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने दुख व्यक्त करते हुए मुआवजा की घोषणा की है।