Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
married woman commits suicide in chittorgarh, accused consume poison-चित्तौड़गढ़ में विवाहिता ने फांसी लगाकर की सुसाइड, आरोपित ने खाया जहर - Sabguru News
होम Rajasthan Chittaurgarh चित्तौड़गढ़ में विवाहिता ने फांसी लगाकर की सुसाइड, आरोपित ने खाया जहर

चित्तौड़गढ़ में विवाहिता ने फांसी लगाकर की सुसाइड, आरोपित ने खाया जहर

0
चित्तौड़गढ़ में विवाहिता ने फांसी लगाकर की सुसाइड, आरोपित ने खाया जहर

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया थाना क्षेत्र में आज कथित रूप से ब्लेकमेलिंग के चलते एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आरोपित युवक ने भी विषाक्त वस्तु का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया।

वृत्ताधिकारी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि क्षेत्र के घोसुण्डा गांव में विवाहिता चंदा (20) ने घर में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके से बरामद एक सुसाइड नोट में विवाहिता ने स्वेच्छा से आत्महत्या करना लिखा।

इस बीच मृतका के भाई ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बहन को पिछले कुछ समय से गांव का ही युवक भूपेन्द्र नायक (22) पूर्व प्रेम संबंधों को लेकर ब्लेकमेल कर रहा था और इसी से आहत होकर बहन ने आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपित भूपेन्द्र नायक ने कोतवाली थाना क्षेत्र के भगतसिंह पार्क में विषेली वस्तु का सेवन कर दिया जिससे उसको गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि विवाहिता का ससुराल बस्सी में है और पिछले सात माह से वह पीहर में रहकर तृतीय वर्ष की परीक्षा दे रही थी।

मृतका के भाई के आरोपों पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। विवाहिता की आत्महत्या का चंदेरिया थाने पर एवं युवक द्वारा आत्महत्या के प्रयास का मामला शहर कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया हैं।