Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rajasthan bjp spokesperson alka gurjar news-कांग्रेस का वास्तविक चरित्र जनता के सामने : अलका गुर्जर - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur कांग्रेस का वास्तविक चरित्र जनता के सामने : अलका गुर्जर

कांग्रेस का वास्तविक चरित्र जनता के सामने : अलका गुर्जर

0
कांग्रेस का वास्तविक चरित्र जनता के सामने : अलका गुर्जर

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता डॉ अलका गुर्जर ने कहा है कि दो धुरी पर टिकी एवं झूठी घोषणाओं के सहारे बनी राज्य की कांग्रेस सरकार का वास्तविक चरित्र जनता के सामने आ गया है। इसलिए इसके नेता बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

डॉ गुर्जर ने अपने बयान में कहा कि यह हास्यास्पद है कि इन्दिरा इज इण्डिया कहने वाले और आपातकाल लगाकर संस्थाओं का गला घोंटने वाले आज लोकतंत्र को खतरे की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की सत्ता खतरे में हैं, क्योंकि उनका झूठ एवं चरित्र जनता पहचान गई हैं।

उन्होंने राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि न तो किसानों की कर्जमाफी हुई और न ही बेरोजगारों को भत्ता दिया गया। जनता अपने आपको ठगा-सा महसूस कर रही है। कानून व्यवस्था की हालत खराब है, महिलाएं घर में भी सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय जो स्वीकृत विकास कार्यों के टेण्डर हो गए थे, उन कार्यों को रोक दिया गया है तथा भामाशाह योजना महिला सम्मान एवं सशक्तीकरण देने वाली योजना भी बन्द कर दी गई। आज किसान, युवा, महिला सभी परेशान हैं।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत किसानों के नाम भी नहीं भेजे, आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं की गई। इससे स्पष्ट है कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी रियल लाइफ हीरो हैं, जिन्होंने आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रूख अपनाया।